केंद्र सरकार के 100 दिन पूरे, मंत्री टीएस सिंहदेव ने BJP पर लगाया ये आरोप

रायपुर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdeo) ने केंद्र सरकार (Central Government) के सौ दिन पूरे होने पर केंद्र की बीजेपी सरकार (BJP Government) पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि नई सरकार के हनीमून के दिन होते है शुरुआत में, मगर भाजपा के लिए ऐसा बिल्कुल नहीं है. अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज (Ambikapur Medical College) को जीरो ईयर घोषित केंद्र सरकार ने कर दिया. कॉलेज से जुड़े सभी दस्तावेज पहले ही दे दिए थे. केंद्र सरकार की ऐजेंसी की वजह से राज्य का नुकसान हुआ है. वैसे केंद्र में बीजेपी की वापसी के बाद छत्तीसगढ़ को कोई उपलब्धि हासिल हुई है, ऐसा भी नहीं है. मनरेगा (mgnrega) के पैसा समय से मिले इसकी मांग कर रहे थे, वो आने लगे है. 500 करोड़ की बकाया राशि अभी मिली है.

मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर कश्मीर (Kashmir) में धारा-370 (Article- 370) हटाकर दो केंद्र शासित राज्य बनाए है, ये भी गलती ही है. 370 हटाने की प्रक्रिया को अपनाना वो भी गलत है. उन्होने कहा कि भाजपा जो सोचती है वो करती है, लेकिन उसके नतीजों के बारे में नहीं सोचा जाता  है.

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का कहना है कि अर्थव्यवस्था (Indian Economy) को लेकर जो काम किया गया है, वो कोई उपलब्धि नहीं है, बल्कि चिंता का विषय है. देश की जीडीपी 5 फीसदी पर पहुंच गई है, जो चिंता का विषय है.

टीएस सिंहदेव ने कहा कि भाजपा (BJP) में घमंड तो शुरू से झलकता रहा है. सीटें उम्मीद से ज्यादा भाजपा को मिली है. घमंड भाजपा के कार्यों में भी झलक रहा है. ED, IT और CBI का दुरुपयोग हो रहा है. उन्होने कहा कि केंद्रीय एजेंसी का दुरुपयोग राजनीतिक बदला लेने की भावना से हो रहा है, ये साफ नजर आ रहा है. भाजपा के निशाने पर कांग्रेस ही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *