केंद्र और राज्य में हमारी सरकार, किसी ने उंगली दिखाई तो तोड़ दी जाएगी: रामशंकर कठेरिया

 
इटावा 

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के इटावा सुरक्षित सीट से घोषित उम्मीदवार रामशंकर कठेरिया ने चुनावी अभियान का आगाज करते हुए कहा कि केंद्र और राज्य में बीजेपी की सरकारें हैं, अगर किसी ने हमें उंगली दिखाई तो वह तोड़ दी जाएगी। बता दें कि केंद्रीय मंत्री रामशंकर कठेरिया अनुसूचित जाति/जनजाति आयोग के चेयरमैन भी हैं। उन्हें इस बार आगरा की बजाए इटावा सीट से उतारा गया है। 
समाजवादी पार्टी के नेता आजम खां के बयान पर कठेरिया ने कहा, 'वह मंद बुद्धि के नेता है। दुर्भाग्य है कि वह बोलने से पहले कभी सोचते नहीं हैं।' कठेरिया गुरुवार को भारी लाव लश्कर के साथ अपने नए लोकसभा क्षेत्र में पहुंचे तो पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। मुख्यालय पर एक मैरिज हॉल में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने बेहद आक्रामक भाषण दिया। 

कार्यक्रम में नहीं पहुंचे मौजूदा सांसद अशोक दोहरे 
समझा जाता है कि राजनीति के गढ़ इटावा में बीजेपी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए उन्होंने पहले दिन ही अपने चुनावी अभियान में एक नया संदेश दिया। इस मौके पर पार्टी के सांसद अशोक दोहरे के अलावा पार्टी के सभी विधायक और पदाधिकारी मौजूद रहे। टिकट कटने के बाद से अशोक दोहरे बीजेपी के किसी कार्यक्रम में नहीं दिख रहे हैं। 

कठेरिया ने कहा कि 2009 में जब वह आगरा से सांसद बने थे, तब बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने उन पर 29 मुकदमे लादे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि बीएसपी सुप्रीमो ने उन्हें जेल भेजने की पूरी तैयारी की थी लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकी। उन्होंने दावा किया कि राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 6 महीने पहले ही बता दिया था कि इस बार उन्हें आगरा की बजाय इटावा से चुनाव लड़ना है। उन्होंने बीजेपी सांसद अशोक दोहरे को मनाने की भी बात कही। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *