कुत्ते भौंके तो पता चला पार्क में पड़ी है महिला, रेप का शक

नई दिल्ली
लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन के पीछे पार्क में 61 साल की एक महिला बदहवास हालत में मिलीं। बुजुर्ग महिला पार्क के एक कोने में लगभग नग्न हालत में पड़ी मिली थीं। उनके कपड़े अलग पड़े हुए थे। मामले का शायद इतनी सुबह पता भी नहीं लगता, अगर गली के छह कुत्ते वहां लगातार न भौंकते रहते। इस मामले में पुलिस ने रेप का मुकदमा दर्ज करने की बात बताई है।

साउथ-ईस्ट जिले के डीसीपी चिन्मय बिश्वाल का कहना है कि पीड़िता ने अभी तक कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है लेकिन हालात को देखते हुए हम रेप का मुकदमा दर्ज कर रहे हैं। जांच की जा रही है कि आखिर उनके साथ हुआ क्या था। महिला की दिमागी हालत अभी ठीक नहीं है।

सूत्रों का कहना है कि पार्क से एक लड़का भागते हुए दिखाई दे रहा है। पार्क के बाहर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में वह दिखाई दे रहा है, फुटेज में वह भागता हुआ दिखाई दे रहा है। भागते-भागते वह पार्क की ओर भी देखता है कि कहीं कोई उसे देख तो नहीं रहा। कैमरे में एक ही लड़का दिखाई दे रहा है। मुमकिन है कि वारदात को अंजाम देने में एक ही लड़का शामिल हो। यह फुटेज मंगलवार-बुधवार रात 1:30 से 2 बजे के बीच का है।

आशंका जताई जा रही है कि जब मुलजिम ने महिला के साथ रेप का प्रयास किया या रेप किया होगा तो महिला ने इसका विरोध किया होगा। जवाब में मुलजिम ने महिला के सिर पर किसी चीज से हमला किया। इससे महिला का सिर फट गया और वह खून से लथपथ हो गईं। उनके सिर में कई टांके लगाए गए हैं।

पुलिस को बुधवार सुबह 6 बजे के बाद पीसीआर कॉल की गई। शुरुआत में लोगों को लगा था कि पार्क में किसी महिला का शव पड़ा हुआ है। कॉल डेडबॉडी पड़े होने की ही की गई थी लेकिन बाद में पुलिस ने पाया कि महिला की मौत नहीं हुई है, लेकिन वह गंभीर रूप से घायल थीं। उनके शरीर को पहले ढका गया और फिर उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया। पुलिस ने इस बात से फिलहाल इनकार किया है कि किसी ने लूटने के इरादे से पीड़िता के साथ यह हरकत की क्योंकि उनके पास ऐसा कुछ था ही नहीं।

पुलिस ने यह भी बताया कि पीड़ित महिला का पहले यहां लाजपत नगर में ही घर हुआ करता था लेकिन इसे बेचकर वह ग्रेटर कैलाश के पास कैलाश कॉलोनी में रहने चली गईं। मगर पुश्तैनी घर की याद ताजा करने के लिए महिला कई बार यहां आ जाया करती थीं। इलाके के लोगों का कहना है कि इस पार्क में अकसर असामाजिक तत्व घूमते हुए मिल जाते हैं। यहां तक कि अकसर कॉल गर्ल्स भी यहां दिखाई देती हैं लेकिन कोई इस बारे में ऐक्शन नहीं लेता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *