कुकर्म में नाकाम शराबियों ने मासूम को बेरहमी से मारा, नग्न हालत में मिला शव

 फरीदपुर (बरेली)। 
कुकर्म में नाकाम शराबियों ने कक्षा सात के छात्र की उसके आईकार्ड की डोरी से गला घोंट कर हत्या कर दी। देर रात तक जब छात्र घर न पहुंचा तो परिजनों ने तलाशा। काफी तलाश के बाद उसका शव सेंट मैरी स्कूल के पास झाड़ियों में नग्न हालत में मिला। पास ही उसकी किताबें और शराब की कई बोतलें मिली हैं। एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। 

फरीदपुर के गौसगंज सराय की मां गुड़िया ने पुलिस को बताया कि उनका 12 वर्षीय बेटा साहिल फरीदपुर के सीएएस इंटर कॉलेज में कक्षा सात का छात्र था। स्कूल से पढ़कर वह कुंवर प्लाजा में एक टेलर की दुकान पर काम सीखता था और शाम को घर लौटता था। शनिवार को साहिल देर रात तक नहीं आया तो उसकी मां प्रधान यासीन खां व तमाम अन्य मोहल्ले वालों के साथ उसकी तलाश शुरू की।

देर रात सेंट मैरी स्कूल के पास झाड़ियों में साहिल का शव नग्न हालत में पड़ा देख सभी दंग रह गए। सूचना पर एसएसपी शैलेश पांडेय मौके पर पहुंचे उन्होंने फील्ड यूनिट से जांच कराई। मौके पर छात्र की बिखरी हुई किताबों के अलावा आईकार्ड की डोरी गले में लिपटी पाई। पास में ही शराब की तीन-चार बोतलें पड़ी थीं। पुलिस का मानना है कि बालक के कपड़े उतारने की कोशिश की गई। कुकर्म में नाकाम रहने पर शराबियों ने हत्या की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *