किसान आभार रैली में शामिल होने रायपुर पहुंचे राहुल गांधी, CM भूपेश बघेल ने किया स्वागत

रायपुर
 कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एकदिवसीय प्रवास के तहत छत्तीसगढ़ पहुंचे गए। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट में राहुल गांधी का स्वागत किया। एयरपोर्ट पर प्रदेश सरकार के अन्य मंत्री व पार्टी के दिग्गज नेता भी मौजूद रहे। इसके बाद राहुल गांधी का काफिला एयरपोर्ट से सीधे नया रायपुर स्थित राज्योत्सव स्थल के रवाना हो गया।

राहुल गांधी किसान आभार रैली में शिरकत करने राजधानी रायपुर पहुंचे हैं। रैली में राहुल किसानों को ऋणमाफी प्रमाणपत्र सौंपेंगे। राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की यह पहली छत्तीसगढ़ यात्रा है।

नया रायपुर में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की सोमवार को आमसभा है। इसको लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। एसपीजी और जिला पुलिस के जवानों ने सुरक्षा व्यवस्था का रिहर्सल किया। वीआई्रपी आगमन, पार्र्किंग, सुरक्षा लेयर को लेकर तैयारियां की। सुरक्षा के लिहाजा से बड़ी संख्या में पुलिस तैनात किया जाएगा। पुलिस अफसरों के अलावा दूसरे जिले से भी बल लगाया गया है। वीआइपी, कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम लोगों के लिए अलग-अलग व्यवस्था की गई है।

ऐसी होगी पार्किंग
सांसद राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान अटलनगर राज्योत्सव मैदान में किसान सम्मेलन कार्यक्रम में राज्य के विभिन्न जिलों से आने वाले व्यक्तियों के वाहनों के सुगम सुचारू आवागमन हेतु निम्नानुसार मार्ग एवं पार्किंग व्यवस्था की गई है। दुर्ग-भिलाई राजनांदगांव एवं बालोद की ओर से आने वाले वाहनों के लिए मार्ग/पार्किंग व्यवस्था- दुर्ग-भिलाई राजनांदगांव एवं बालोद की ओर से कार्यक्रम में सम्मिलित होने हेतु आने वाले व्यक्ति टाटीबंध से रिंगरोड-1 होकर पचपेढ़ी नाका चौंक से राष्ट्रीय राजमार्ग-30 होकर ग्राम तूता पार्किंग स्थल पी-09 में अपना वाहन पार्क कर कार्यक्रम स्थल तक पैदल जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *