किन्नरों के घर नौकरी करना पड़ा महंगा, बेहोश कर नपुंसक बना देने का आरोप

भिंड 
मध्यप्रदेश के भिंड में एक युवक को नौकरी का झांसा देकर किन्नर बनाने का मामला सामने आया है. जबरन किन्रर बनाया गया युवक नाश्ता के ठेला लगाया करता था, जिसे मोहल्ले के दो किन्नरों ने पहले तो युवक को नौकरी का झांसा दिया और फिर उसे बेहोश कर ऑपरेशन करवाकर किन्नर बना दिया. पीड़ित युवक ने दोनों किन्नरों के खिलाफ भिंड के देहात थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर फरियादी को मेडिकल के लिए भेजा है.

देहात थाने की सब इंस्पेक्टर वंदना शाक्य ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि संतोष नगर इलाके का एक युवक कुछ महीनों पहले नाश्ते का ठेला लगाकर परिवार का खर्च चलाता था. 6 माह पहले उसी के मोहल्ले के निवासी नीतू और सिकंदर नाम के दो किन्नर युवक के पास पहुंचे और उसे नौकरी का झांसा दिया. नौकरी के बदले दोनों किन्नरों ने उसे अच्छी पगार दिलाने की बात कही. आर्थिक तंगी से गुजर रहा युवक उनकी बातों में आ गया. पीड़ित युवक का कहना है कि नीतू और सिकंदर ने उसे अपने घर पर काम करने के लिए रख लिया. पीडित ने बताया कि एक दिन खाने में उन्होंने उसे नशीली दवा खिलाकर बेहोश कर दिया, जिसके बाद होश आने पर उसे ऑपरेशन से किन्नर बनाने का पता चला.

मामले में युवक का कहना है कि कई दिनों तक उसे घर में बंद करके रखा गया था. एक दिन मौका मिलने पर वो उनके चुंगल से बचकर भाग निकला. पीड़ित अपने साथ हुए इस घटनाक्रम की शिकायत लेकर थाने पहुंचे , जिसके बाद उसे धमकियां मिलने लगी. कई दिनों तक चक्कर लगाने के बाद देहात थाना पुलिस ने युवक की शिकायत पर आरोपी नीतू और सिकंदर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने कायमी करने के बाद अब युवक को मेडीकल के लिए भेजा गया है. पुलिस का कहना है कि मामले में दोनों आरोपियों की जल्द गिरफ्तार कर ली जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *