कार्तिक के आकदमी में नायरा ने नौकरी के लिए आवेदन दिया

अभी तक आपने देखा कि कार्तिक की शादी की बात सुनकर नायरा परेशान है। नायरा तनाव कम करने के लिए डांस करने लगती है और जानबुझकर घायल हो जाती है। वह घायल इसलिए होती है कि उसे उदयपुर न जाना पड़े। इस बीच कायरव नायरा के डांस का विडियो बनाता है और उसे कार्तिक को भेजता है। इस उम्मीद के साथ कि कार्तिक इसे देख खुश होगा। लेकिन, यहां भी दुर्भाग्य साथ नहीं छोड़ता है। कार्तिक वह विडियो नहीं देख पाता है। उसके फोन से वह विडियो डिलीट हो जाता है।

नायरा कार्तिक की तस्वीर देखकर उसे याद करती है। नायरा अपनी और कार्तिक की तस्वीर फ्रेम से निकालकर फोल्ड करके बोतल में डाल देती है और उस बोतल को बंद कर देती है। साथ ही वह कहती है कि अब यह चैप्टर बंद। वह कहती है कि अब कार्तिक की जिंदगी में रुकावट नहीं बनेगी। वह अपनी जिंदगी जैसी चाहे जी ले।

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि स्वर्णा नहीं चाहती कि वेदिका जल्दबाजी में शादी करे। स्वर्णा को लगता है कि नायरा ने शादी के लिए सबको खुश देखकर शायद अपना मन बदल लिया है।

प्रोमो में दिखता है कि नायरा और कार्तिक एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं। अफसोस की बात है कि कार्तिक नहीं जानता कि नायरा जीवित है। 5 साल बीत चुके हैं। नायरा यह जानती है कि उसे कार्तिक सबसे ज्यादा प्यार करता है।

क्या कार्तिक, नायरा एक हो सकते हैं। नायरा अनजाने में कार्तिक के मालिकाना हक वाले दिल्ली के नृत्य अकादमी में नौकरी के लिए आवेदन करती है। हो सकता है नायरा और कार्तिक जल्द ही एक-दूसरे से टकरा जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *