कभी सुपर हॉट दिखते थे आज के मिलिंद सोमन

बॉलिवुड ऐक्टर और मॉडर मिलिंद सोमन ने 90 के दशक की अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देख फैन्स उनके जवानी के दिनों को याद कर रहे हैं।
मिलिंद ने यह तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा है, '1990, जब में शेव किया करता था और सूट के साथ शूज़ पहना करता था।' उन्होंने लिका है कि तब वह 24 साल के थे। इस तस्वीर में ब्लैक सूट बूट में काफी हैंडसम दिख रहे हैं मिलिंद। उनके सामने एक किताब खुली दिख रहा और टेबल पर रखा है एक चश्मा।

मिलिंद उस वक्त काफी सुर्खियों में छाए थे, जब अलिशा चिनॉय के ऐल्बम 'मेड इन इंडिय' में वह 1995 में नजर आए थे। मिलिंद 'बाजीराव मस्तानी', 'भेजा फ्राई', 'जुर्म' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

हालांकि, मिलिंद सोमन अपने एक ऐड के दौरान भी काफी चर्चा में रहे थे। उन्होंने एक ऐड कैंपेन के दौरान मॉडल मधु सप्रे के साथ कैमरे के सामने न्यूड पोज़ दिया। उस समय दोनों एक-दूसरे के साथ डेटिंग भी कर रहे थे,इसलिए भी शायद उन्हें ऐसे पोज़ देने से कोई प्रॉब्लम नहीं हुई। बहुत जल्द इस ऐड का शिवसैनिकों ने इसका जमकर विरोध किया। आखिरकार हुआ यह कि इस ऐड की होर्डिंग्स और पोस्टर्स वगैरह लगने से पहले इसे बैन कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *