कांग्रेस विधायक बोले- ‘2003 में हेमा मालिनी के चक्कर में हार गया था चुनाव

श्योपुर
कांग्रेस पार्टी के विधायक बाबू लाल जंडेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विधायक कहते नजर आ रहे हैं- "हेमा मालिनी मुझे 2003 में हरा गईं, वह दुर्गालाल जी के प्रचार में आई थी, मैं तो हेमा मालिनी के चक्कर में हार गया था. नहीं तो कैबिनेट में मंत्री होता." विधायक यही नहीं रुके, वह हेमा मालिनी को याद कर उनके द्वारा गाया गया फिल्म क्रांति का गाना 'जिंदगी की ना टूटे लड़ी, प्यार कर लो घड़ी दो घड़ी' गाने लग गए.

वायरल वीडियो में कांग्रेस विधायक के पीछे लगे पोस्टर में विद्यालय लिखा हुआ है, जिससे ऐसा लग रहा है कि वह किसी विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. वायरल वीडियो में विधायक गाने के अंत में लोगों को नसीहत देते हुए 'जय चोपना' कहते सुनाई दिए.

कांग्रेस विधायक से इस बारे में बात की तो उन्होंने वायरल वीडियो को सच बताया और कहा कि वो 26 जनवरी को एक स्कूल में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे.

कांग्रेस विधायक ने कहा, "मुझे संगीत का बड़ा शौक है. स्कूल में बच्चों की राष्ट्रीय गीत को लेकर डिमांड आई थी तो मुझे क्रांति फिल्म का गाना याद आ गया वो मैंने गा दिया."

विधायक बाबू जंडेल ने कहा कि श्योपुर में 2003 में जब चुनाव लड़ा था तब बीजेपी की स्टार प्रचारक हेमा मालिनी श्योपुर में प्रचार के लिए आईं थी. और मैं चुनाव हारा था, तब मैं दूसरे नंबर पर रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *