कांग्रेस ने 26 सीटों पर तय किए प्रत्याशी, छिंदवाड़ा से सीएम पुत्र नकुलनाथ लड़ेंगे चुनाव : बाबरिया

छिंदवाड़ा 
मध्य प्रदेश के कांग्रेस राज्य प्रभारी दीपक बाबरिया ने कहा है कि लोकसभा चुनाव के लिए के 26 उम्मीदवारों के नाय तय कर लिए गए हैं. केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार तय हो गए हैं. कुछ सीटों पर फैसला कांग्रेस अध्यक्ष को करना है. उन्होंने बताया कि खण्डवा से अरुण यादव, गुना से ज्योतिरादिया चुनाव मैदान में है. उन्होंने बतयाा कि सिंधिया की पत्नी चुनाव नहीं लड़ रही हैं जबकि छिंदवाड़ा से सीएम के पुत्र नकुलनाथ चुनाव लड़ेंगें. बाबरिया ने कहा कि अजय सिंह, विवेक तन्खा के बारे फैसला पार्टी नेतृत्व को करना है.

बता दें कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस आज लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है. मुख्यमंत्री कमलनाथ सीईसी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली गए हुए हैं. यहां उन्होंने यूपीए प्रमुख सोनिया गांधी से भी मुलाकात की है. सीइसी की बैठक में मुख्यमंत्री कमलनाथ, राज्य के पभारी दीपक बाबरिया, अहमद पटेल, एके एंटोनी भी शामिल हैं.

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र जारी कर दिया है. लोकसभा चुनाव 2019 के लिए घोषणा पत्र में सेना का आधुनिकीकरण,राइट टू फ्री हेल्थकेयर और प्रदूषण के मुद्दे पर वादा किया है. मध्य प्रदेश के मंत्री ओमकार सिंह ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र है, मगर जनता का मास्टर स्ट्रोक है. कांग्रेस का घोषणा पत्र लोगों की आवाज है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *