कांग्रेस ने दंतेवाड़ा उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारों की लिस्ट जारी कर

रायपुर

छत्तीसगढ़ में होने वाले दंतेवाड़ा उपचुनाव के प्रचार प्रसार में आने वाले दिनों में कांग्रेस के कई बड़े चेहरे नजर आने वाले हैं. कांग्रेस ने उपचुनाव प्रचार के लिए स्टार प्रचारों की सूची जारी कर दी है. इस लिस्ट में केंद्रीय नेतृत्व के कई बड़े चेहरों का नाम शामिल है. खास बात ये है कि इस सूची में गांधी परिवार के तीन खास लोगों का नाम भी शामिल है. साथ ही कांग्रेस ने अपने एक विवादित नेता का नाम भी इस लिस्ट में एड किया है.आने वाले दिनों ये सभी चेहरे छत्तीसगढ़ आएंगे और अपने प्रत्याशी के लिए जनता का समर्थन मांगेंगे. बता दें, इस लिस्ट में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का भी नाम शामिल है.

स्टार प्रचारों की लिस्ट में इन नेताओं का नाम शामिल
दंतेवाड़ा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने स्टार प्रचारों की लिस्ट जारी कर दी है. जानकारी के मुताबिक, इस लिस्ट में शीर्ष नेतृत्व के 13 नामों के अलावा स्थानिय विधायक और सांसद भी हैं. कांग्रेस स्टार प्रचारों की सूची में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और राहुल गांधी का नाम शामिल है. वहीं इस सूची में विवादित नेता नवजोत सिंह सिद्धू को भी जगह मिली है. मनमोहन सिंह , मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, सीएम भूपेश बघेल, पीएल पुनिया, मोहन मरकाम, चंदन यादव, अरुण उरांव, सुष्मिता देव, राज बब्बर सहित स्थानीय विधायक और सांसद भी स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं.

 

भाजपा ने जारी की थी 40 स्टार प्रचारों की सूची
दंतेवाड़ा उपचुनाव के लिए बीजेपी के शीर्ष नेत्रृत्व ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की थी. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम भी शामिल होने की बात कही जा रही थी. इसके बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, जेपी नड़्डा, राजनाथ सिंह के साथ ही संगठन के लिहाज से रणनीति तैयार करने वाले शीर्ष नेताओं के नाम भी शामिल हैं. इसके बाद राज्य से पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, प्रदेश प्रभारी अनिल जैन सहित सांसद, विधायकों के साथ पूर्व मंत्री भी चुनाव प्रचार में हिस्‍सा लेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *