कांग्रेस ज्वाइन कर पॉलिटिक्स में आ रही हैं शिल्पा शिंदे

छोटे परदे पर कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी शिल्पा शिंदे को एंड टीवी के सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' से पहचान मिली, हालांकि सीरियल और चैनल के प्रड्यूसर के साथ अनबन के चलते शिल्पा ने सीरियल को बीच में ही छोड़ दिया था। करीब दो साल का वक्त शिल्पा शिंदे की जिंदगी में ऐसा भी आया जब उन्हें टीवी इंडस्ट्री ने मिलकर बॉयकाट कर दिया था। अब खबर है कि शिल्पा शिंदे पॉलिटिक्स ज्वाइन कर रही हैं।

काम न मिलने के इस मुश्किल दौर से शिल्पा शिंदे को बाहर निकलने में सहारा दिया कलर्स चैनल के रिऐलिटी शो 'बिग बॉस' ने और इस शो के दौरान सलमान खान ने शिल्पा का जमकर सपॉर्ट किया। शिल्पा बिग बॉस की विनर भी बनीं और खबर थी कि सलमान खान ने उन्हें फिल्म में काम करने का भी ऑफर दिया था। शिल्पा शिंदे कांग्रेस का दामन थाम्ह कर पॉलिटिक्स ज्वाइन कर रही हैं।

बता दें अभिनेत्री शिल्पा शिंदे आज दोपहर बाद मुंबई में संजय निरुपम और कांग्रेस के दूसरे नेताओ की मोजूदगी में कांग्रेस ऑफिस में अधिकारिक तौर पर कांग्रेस ज्वाइन करने वाली हैं। अब तक शिल्पा ने इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया है। हमने कई बार शिल्पा से बात करने की कोशिश की, लेकिन वह जवाब नहीं दे रही हैं। खबरों की मानें तो शिल्पा शिंदे कांग्रेस ज्वाइन करने के तुरंत बाद मीडिया से बात कर आने वाले चुनाव में अपनी भूमिका के बारे में बताएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *