कांग्रेस को मजबूत करने का संकल्प लेना होगा: राजबब्बर

लखनऊ
स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने ध्वजारोहण किया। उपस्थित कांग्रेसियों ने तिरंगे को सलामी दी। राजबब्बर ने कहा कि आज कांग्रेस को मजबूत करने का संकल्प लेने की जरूरत है, ताकि देश और समाज एकजुट हो।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी प्रदेश में निरन्तर जनमुद्दों को लेकर मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है। आज हम आजादी के उन असंख्य ज्ञात-अज्ञात अमर शहीदों को याद करने के लिए एकत्र हैं। कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता, नौजवानों को यह एहसास कराना होगा कि तिरंगे के चरखे ने आजादी दिलाई।

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी ने अहिंसा के साथ स्वावलम्बी होकर जीने की कला दी और चरखे का माध्यम दिया, आजादी मिली और चक्र मिला। उन्होंने कहा कि जब से प्रियंका गांधी वाड्रा ने राजनीति में कदम रखा है कांग्रेस पार्टी प्रदेश में निरन्तर जनमुद्दों को लेकर मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है। 

एआईसीसी के सचिव एवं प्रभारी उत्तर प्रदेश जुबेर खान तथा सचिन नायक, पूर्व मंत्री राज बहादुर, पूर्व विधायक विनोद चौधरी, पूर्व विधायक सतीश अजमानी, पूर्व विधायक श्यामकिशोर शुक्ल, पूर्व एमएलसी सिराज मेंहदी आदि उपस्थित थे।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *