कांग्रेस का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज, शिवराज का विडियो शेयर कर लिखा- सम्मान की रक्षा के लिए कहां पहुंच गए

 
भोपाल/नई दिल्ली

मध्य प्रदेश के दिग्गज नेता और पूर्व सांसद ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया बुधवार को बीजेपी में शामिल हो गए। इसके बाद कांग्रेसी नेताओं ने उन पर हमले शुरू कर दिए। इस बीच एमपी कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक पुराना विडियो शेयर किया गया।

बीजेपी जॉइन करने के कुछ घंटे के भीतर ही सिंधिया को राज्यसभा का टिकट भी मिल गया। जो विडियो एमपी कांग्रेस ने शेयर किया, उसमें शिवराज सिंधिया पर निजी हमला करते नजर आ रहे हैं।
 
इस विडियो में शिवराज कहते हैं, 'क्रांति की ज्वाला पूरे देश में फैल गई.. लेकिन महारानी लक्ष्मीबाई ग्वालियर के किले पर अधिकार करने में सफल हुईं.. अंग्रेजों के मित्र सिंधिया ने छोड़ी रजधानी थी.. ये लड़ाई जारी रही लेकिन अपनों की गद्दारी के कारण 1857 का हमारा स्वतंत्रता संग्राम था, पूरी तरह सफल नहीं हुआ।'
 
सिंधिया जी का स्वागत करते शिवराज:

सुनिये! बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी सिंधिया परिवार के बारे में जिन शब्दों का उपयोग कर रहे हैं, उन्हें हम लिखना तक उचित नहीं समझते।
 
विडियो शेयर करते हुए एमपी कांग्रेस ने लिखा, 'सिंधिया जी का स्वागत करते शिवराज, सुनिए! बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी सिंधिया परिवार के बारे में जिन शब्दों का उपयोग कर रहे हैं, उन्हें हम लिखना तक उचित नहीं समझते। उसूल और सम्मान की रक्षा के लिए कहां पहुंच गए..?'
 
मैं आश्वस्त हूँ कि आप 'सबका साथ – सबका विकास – सबका विश्वास' के मूलमंत्र को ध्यान में रखते हुए जनता के हित में सदैव कार्यरत रहेंगे।
 

इससे पहले शिवराज सिंह चौहान ने सिंधिया को बीजेपी की तरफ से राज्यसभा का कैंडिडेट चुने जाने की जानकारी देते हुए उन्हें बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *