कांग्रेसियों ने खुली गुंडागर्दी कर छिंदवाड़ा के गौरव को तार-तार किया- गरिमा दामोदर

कांग्रेसियों ने खुली गुंडागर्दी कर छिंदवाड़ा के गौरव को तार-तार किया- गरिमा दामोदर

कांग्रेस ने छिंदवाड़ा जिले की शालीनता और अतिथि देवो भव: की परंपरा को एक झटके में मिट्टी में मिला दिया। कांग्रेसियों ने अहंकार और दंम्भ के चलते पूरे देश में छिंदवाड़ा का नाम खराब किया है ये कहना है भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष गरिमा दामोदर का।

महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि केंद्रीय महिला एवं बाल विकास और अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री स्मृति ईरानी के छिंदवाड़ा नगर आगमन पर कांग्रेस द्वारा जिस तरह की जहालत का खुला प्रदर्शन किया गया है वो छिंदवाड़ा के इतिहास में एक काला धब्बा माना जाएगा। गरिमा दामोदर का कहना है कि कांग्रेस नेताओं ने बेहद चालाकी से महिलाओं को आगे करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की जन आशीर्वाद यात्रा में व्यवधान डालने की कोशिश की इतना ही नहीं सभा स्थल में घुसकर वो किसी अप्रिय घटना को अंजाम देना चाहते थे। वो तो भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस की सजगता से मामला काबू में आ गया वरना कांग्रेसियों के इरादे नेक नहीं थे।

जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष गरिमा प्रतीक दामोदर का कहना है कि विधायक कमलनाथ और उनके गुर्गे अब छिंदवाड़ा में खुली गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। वह तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने संयम समझदारी का परिचय देते हुए छिंदवाड़ा की गरिमा का मान रखा वरना जिस तरह की हरकत और गुंडागर्दी कांग्रेसियों ने महिलाओं को आगे रखकर की थी उसका जवाब देना भी भाजपा जानती है।

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने पिछले दिनों जो बात मीडिया के सामने खुलकर कही थी कि उनका उद्देश्य जिले की शांति भंग करना है और वह ऐसा कभी भी कर सकते हैं ये उसी की एक कड़ी थी।

जबकि छिंदवाड़ा की परंपरा तो अतिथि का सम्मान करने उसका सत्कार करने की रही है ऐसे में एक केंद्रीय मंत्री के कार्यक्रम में व्यवधान खड़ा करना उनके लिए अनर्गल शब्दों का प्रयोग करना ये बताता है कि कांग्रेस की नजर में छिंदवाड़ा की मिट्टी के मान का कोई स्थान नहीं है वे सिर्फ कमलनाथ की चाटुकारिता और छिंदवाड़ा का नाम बदनाम करने में अपनी शक्ति लगाए हुए हैं। भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष ने साफ शब्दों में कहा है कि इसके बाद अगर इस तरह की किसी भी हरकत की कोशिश हुई तो भाजपा कार्यकर्ता भी चुप नहीं बैठेंगे। भाजपा छिंदवाड़ा जिले की आन बान और शान पर कभी बट्टा लगने नहीं देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *