कश्मीर हमारा था, हमारा है और हमारा ही रहेगा: गृहमंत्री राजनाथ सिंह

बिलासपुर
देश की वायुसेना द्वारा पीओके के बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद भारत-पाकिस्तान सीमा पर तनाव बढ़ रहा है. सीमा पर बढ़ते तनाव के बीच बुधवार को केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह छत्तीसगढ़ प्रवास पर पहुंचे. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में आयोजित कार्यक्रम में केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह शामिल हुए. यहां सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान पर जमकर निशाना साधा.

केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि काश्मीर हमारा था, हमारा है और हमारा ही रहेगा. कश्मीर में कुछ ऐसी ताकतें हैं, जिन्हें पाकिस्तान से पैसा मिलता है. पता नहीं क्या हुआ कि बराबर उन्हीं ताकतों द्वारा कश्मीर में टेंट लगाकर भारत में अव्यवस्था फैलाने की कोशिश की जाती हैं. हम किसी भी तरह का हस्तक्षेप नही पसंद करेंगे. हमने जो सुरक्षा चक्र बनाया वो सुदर्शन चक्र साबित होगा.

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हमने पाकिस्तान से कहा कि यदि आप आतंकवाद से निपटने अकेले सक्षम नहीं तो हम साथ हैं, लेकिन वो इसके लिए भी तैयार नहीं हैं. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के पास आतंकवाद से निपटने के लिए कोई प्लान नहीं है. केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि एयरफोर्स के जवानों ने जो करिश्माई काम किया है, उसके लिए हाथ जोड़कर तालियां बजाकर उनका सम्मान करिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *