कश्मीर में सेना ने 4 दिन में मार गिराए13 आतंकवादी

श्रीनगर

जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना की कार्रवाई में अब तक 13 आतंकवादी मारे गए हैं. जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ की कोशिश कर रहे तीन पाकिस्तानी आतंकियों को सेना ने आज यानी सोमवार को मार गिराया. वहीं, 28 मई से शुरू हुए घुसपैठ रोकने के अभियान में अब तक चार दिनों के भीतर 13 आतंकवादी मार गिराए गए हैं.

सेना के एक अधिकारी ने आज तक को बताया कि 28 मई से घुसपैठ विरोधी अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत भारतीय सेना ने पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ की कोशिश करते हुए कम से कम 10 आतंकियों को मार गिराया है. अधिकारी ने बताया कि पुंछ जिले के गांवों में तलाशी अभियान जारी है.

इससे पहले सेना ने अपने बयान में बताया कि सोमवार को नौशेरा सेक्टर में तीन आंतकवादी मारे गए. बता दें कि जम्मू-कश्मीर के नौशेरा में भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर सोमवार को कुछ आतंकवादियों ने घुसपैठ करने की कोशिश की. इन कोशिशों को भारतीय सेना के जवानों ने नाकाम किया और तीन आतंकियों को मार गिराया.

जानकारी के मुताबिक, लाइन ऑफ कंट्रोल पर नौशेरा सेक्टर के पास सुबह-सुबह आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे. तभी भारतीय सुरक्षाबलों ने उन्हें मार गिराया. अभी भी इस इलाके में तलाशी ऑपरेशन जारी है और पूरी तरह से छानबीन की जा रही है.

बता दें कि बॉर्डर पर पाकिस्तान रेंजर्स की मदद से लगातार आतंकी भारत में घुसने की कोशिश करते हैं, लेकिन हर बार उनकी ये कोशिश भारतीय सुरक्षाबलों की मुस्तैदी की वजह से नाकाम हो जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *