कश्मीर में शुरू हुआ ग्राउंड एक्शन, 5 हिरासत में

श्रीनगर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबल हरकत में आ गए हैं. शुक्रवार सुबह से ही सुरक्षाबलों की ओर से पुलवामा के आस-पास के गांवों में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. स्थानीय पुलिस ने अभी तक 5 युवकों को हिरासत में ले लिया है, इन युवकों को जम्मू-कश्मीर के दो गांवों से हिरासत में लिया गया है.

आपको बता दें कि शुक्रवार को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने बयान में साफ तौर पर कहा है कि उन्होंने सुरक्षाबलों को खुली छूट दे दी है. सुरक्षाबल आतंकियों पर एक्शन करने के लिए कुछ भी बड़ा फैसला उठा सकते हैं.

गौरतलब है कि पुलवामा में गुरुवार को आतंकी हमले में 37 जवान शहीद हुए हैं. जिसके बाद से ही देश में गुस्सा है. गुरुवार शाम को आतंकी हमले के बाद से ही सुरक्षाबल ने आस-पास के करीब 15 गांव में बड़ा सर्च ऑपरेशन चलाया था.

शुक्रवार सुबह ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में सुरक्षा मामलों की कैबिनेट समिति की बैठक हुई थी. इस बैठक में फैसला लिया गया है कि पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा वापस ले लिया जाएगा. बैठक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने बयान में कहा है कि इस हमले से पूरे देश में आक्रोश है, उनका मानना है कि आतंकियों ने बहुत बड़ी गलती कर दी है उन्हें इसकी सजा भुगतनी होगी.

गुरुवार को जैश ए मोहम्मद के आतंकी आदिल अहमद डार ने आत्मघाती हमला करते हुए CRPF के काफिले पर हमला कर दिया था. इस हमले में CRPF की पूरी बस को ही उड़ा दिया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *