कलेक्टर का दुर्व्यवहार मामला: अधिकारी-कर्मचारी फेडरेशन संघ ने दी प्रदेशव्यापी आंदोलन की चेतावनी

कांकेर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कांकेर (Kanker) जिले में इंजीनियर डी. राम के साथ कलेक्टर के. एल. चौहान का दुर्व्यवहार (Misbehavior) करने का मामला प्रदेशव्यापी आंदोलन का रूप लेता जा रहा है.

कलेक्टर के इस कृत्य से नाराज अधिकारी और कर्मचारी फेडरेशन संघ ने प्रदेशव्यापी आंदोलन की चेतावनी दी है. रायपुर से आए फेडरेशन के पदाधिकारियों ने कांकेर के एक निजी होटल में बैठक बुलाई, जिसमें उन्होंने इंजीनियर डी. राम के साथ कलेक्टर के किए गए दुर्व्यवहार को लेकर कड़ी निंदा की है.

अधिकारी और कर्मचारी फेडरेशन संघ के संयोजक कमल वर्मा ने कहा कि प्रदेश के सभी कर्मचारी और अधिकारी इंजीनियर के साथ हैं. कलेक्टर के. एल. चौहान के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए रायपुर में ज्ञापन दे चुके हैं. उन्होंने कहा कि अगर 9 अक्टूबर तक कलेक्टर के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई तो वे 10 अक्टूबर को प्रदेश के सभी कलेक्टर कार्यालयों के सामने धरना प्रदर्शन करेंगे.

दरअसल, बीते 30 सितंबर को सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) के कांकेर दौरा के दौरान ग्रीन रूम निर्माण में खामी के चलते कलेक्टर के. एल. चौहान ने इंजीनियर डी. राम को 5 घंटे तक थाने में बैठाकर रखा था. इस घटना से आहत जिले के सभी कर्मचारियों ने विधायक को ज्ञापन सौंपा था. इस पर प्रदेश के सभी आला मंत्रियों की प्रतिक्रया भी आई, लेकिन अब तक कलेक्टर के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई.

इस चलते अब अधिकारी व कर्मचारी फेडरेशन ने प्रदेश स्तर पर आंदोलन की चेतावनी दी है. उन्होंने कलेक्टर के. एल. चौहान के खिलाफ लामबंद होकर कार्रवाई की मांग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *