कमीडियन एलन डीजनेरेस का सौतेले पिता ने किया था यौन उत्पीड़न

कमीडियन और होस्ट एलन डीजनेरेस ने सौतेले पिता द्वारा किए गए यौन उत्पीड़न के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि जब वह किशोरी थीं तब उनकी मां के उस समय के पति ने उन्हें यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने एक चैट शो में किशोरावस्था के उन बुरे अनुभवों को याद किया। एलन ने कहा कि जब उनकी मां बेट्टी को ब्रेस्ट कैंसर हो गया, तब उनके साथ यौन उत्पीड़न का सिलसिला शुरू हुआ।

उन्होंने कहा कि जब मेरी मां शहर से बाहर थीं तो मेरे सौतेले पिता ने मुझसे कहा कि उन्होंने उनके स्तन में गांठ महसूस किया था और उन्हें मेरे स्तन को जांचने की जरूरत है। एलन ने आगे कहा कि उन्होंने मुझे भरोसे में ले लिया कि उन्हें मेरे स्तनों को जांचने की जरूरत है और फिर उन्होंने बार-बार ऐसा करना शुरू कर दिया।

एलन ने सबसे पहले अपने दिवंगत सौतेले पिता की इस हरकत के बारे में 2005 में एक मैगजीन को दिए साक्षात्कार में खुलासा किया था। उन्होंने चैट शो मे कहा कि वह महिलाओं और लड़कियों के सशक्तीकरण की उम्मीद के साथ अपने इस अनुभव को साझा कर रही हैं।

एलन ने बताया कि कुछ सालों बाद जब उन्होंने अपनी मां को बताया तो उन्हें इस पर यकीन नहीं हुआ और उनकी मां उस शख्स के साथ 18 साल और रहीं और फिर आखिरकार उसे छोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *