कमलेश तिवारी के बाद इस हिंदूवादी नेता को मिली धमकी, कहा- अब तुम्हारा नंबर

 नई दिल्ली
हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश के नोएडा में अमित जानी को जान से मारने की धमकी मिली है. अमित जानी उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की मूर्ति तोड़कर सुर्खियों में आए थे. धमकी भरे पत्र में लिखा है, 'अब कमलेश तिवारी के बाद तुम्हारा नंबर है.' अमित जानी के घर पर एक महिला लिफाफा देकर गई. सूचना मिलते ही पुलिस अमित जानी के घर पहुंची.
गार्ड को पकड़ाया धमकी भरा पत्र
जानकारी के मुताबिक नोएडा में हिंदू नेता को धमकी भरा पत्र मिला है जो पूरी तरह से भड़काऊ है और जिसमें साफ लिखा है- 'कमलेश तिवारी के बाद नोएडा में तुम्हारा नंबर है.' बकौल अमित जानी नोएडा स्थित उनके कॉरपोरेट हाउस पर ऑटो में सवार एक बुर्का नशीं महिला आती है जो मेन गेट पर मौजूद गार्ड अभयराम को लेटर देती है अमित जानी को देने की बात कहती है.

अभयराम ने बताया, 'महिला बुर्काधारी थी, लिफाफे में बंद इस धमकी भरे पत्र के ऊपर पता नहीं लिखा हुआ था.' गार्ड ने वो पत्र अमित जानी को दिया. जब उन्होंने लेटर को पढ़ा तब उसमें धमकी की बात सामने आई.  

पुलिस ने किया मामला दर्ज
बकौल अमित जानी ने गार्ड के दिए हुए लेटर को पढ़ने के बाद उन्होंने 100 नंबर पर फोन करके पुलिस बुला ली. सेक्टर 20 थाना इंचार्ज ने धमकी भरा पत्र और लिफाफा अपने कब्जे में ले लिया और छानबीन शुरु कर दी.  वहीं पुलिस ने अमित जानी को सतर्क रहने को कहा है. अमित जानी ने इसको लेकर सेक्टर 20 पुलिस थाने में शिकायत भी दे दी है. फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

नोएडा एसपी सिटी विनीत जायसवाल ने कहा, 'लेटर को वेरिफाई करने के बाद मुकदमा कायम किया जाएगा.' इन सब के बीच पुलिस को पता लगा है कि वो ऑटो दिल्ली के रजिस्ट्रेशन वाला है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *