कमलनाथ के मंत्री के साथ जबलपुर के SP ने किया डांस, हुआ तबादला

जबलपुर         
भारतीय जनता पार्टी (BJP) की शिकायत के बाद शनिवार को आखिरकार जबलपुर के एसपी अमित सिंह का तबादला कर दिया गया. हाल ही में एसपी अमित सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एक बारात में नाचते दिख रहे थे.

एसपी अमित सिंह के डांस का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की थी. वीडियो में अमित सिंह के साथ कमलनाथ सरकार में मंत्री लखन घनघोरिया और उनका भाई जय घनघोरिया भी थे. बीजेपी ने मंत्री घनघोरिया और उनके भाई जय घनघोरिया को लेकर आपत्ति जताई थी. इसके बाद शनिवार को एसपी अमित सिंह को जबलपुर से हटाकर पुलिस मुख्यालय भोपाल बुला लिया गया.

इसके अलावा कालापीपल से कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी के भाई हितेष चौधरी को सिंगरौली से हटाकर पुलिस मुख्यालय भोपाल भेज दिया गया है. इसके साथ ही पन्ना एसपी अनिल सिंह कुशवाह का भी ट्रांसफर किया गया है. उनको भी भोपाल भेजा गया है.

वहीं, एसपी अमित सिंह की जगह निमिष अग्रवाल को जबलपुर एसपी बनाया गया है, जबकि दीपक शुक्ला को सिंगरौली का एसपी बनाया गया है. इसके अतिरिक्त 2012 बैच के आईपीएस मयंक अवस्थी को पन्ना एसपी बनाया गया है.

चुनाव आयोग को दी गई अपनी शिकायत में बीजेपी ने आरोप लगाया था कि एसपी अमित सिंह के डांस का जो वीडियो वायरल हुआ है,  उसमें मंत्री लखन घनघोरिया के साथ उनका अपराधी भाई जय घनघोरिया भी दिखाई दे रहा है.

बीजेपी ने कहा कि जय घनघोरिया एक आदतन अपराधी है और फरार है. जय घनघोरिया ने जबलपुर निवासी विश्वास सोनकर पर गोली चलाई थी. शिकायती पत्र में बीजेपी ने लिखा था कि ऐसे बदमाश के साथ जबलपुर के एसपी अमित सिंह का डांस करना कानून व्यवस्था का मजाक उड़ाना है. लिहाजा अब उनका जबलपुर से तबादला किया जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *