कपड़ा कारोबारी के घर डाका,नगदी समेत 20 लाख के जेवर लूटे

इंदौर
 बायपास स्थित ओमेक्स सिटी-2 में सोमवार देर रात नकाबपोश बदमाश कपड़ा कारोबारी के घर में घुस गए। कारोबारी, उनकी पत्नी, बेटे और बेटी को पीटा और लाखों रुपए सहित करीब 20 लाख के जेवर लूटकर भाग गए। पुलिस स्थानीय बदमाशों का हाथ मानकर जांच कर रही है।

शिप्रा पुलिस के मुताबिक, वारदात रात एक से दो बजे के बीच की है। टाउनशिप में रहने वाले कृष्णकुमार तुलसीयान (55) का क्लॉथ मार्केट में कपड़े का थोक कारोबार और दलाली का काम है। करीब 12 बजे तक उन्होंने परिवार के साथ टीवी देखी और सभी अपने-अपने कमरों में जाकर सो गए। कुछ देर बाद नकाबपोश बदमाश घर में आ धमके और प्रथम मंजिल पर बने कमरे में घुस गए। चार दराज और एक अलमारी तोड़कर हीराजड़ित सोने का हार और करीब डेढ़ लाख रुपए निकाल लिए।

पांच बदमाश कृष्णकुमार के बेडरूम में आ गए और अलमारी खोलने लगे। जैसे ही उनकी नींद खुली नकाबपोश बदमाश ने लोहे की रॉड उनके सीने पर रख दी। पत्नी मंजू ने शोर मचाया तो उन्हें चांटा मार दिया जिससे मुंह से खून निकलने लगा। कृष्णकुमार ने पत्नी को चुप कर दिया और बदमाशों से कहा मारपीट मत करो। बदमाशों ने अलमारियों की चाबी मांगी। मंजू ने कहा अलमारी खुली है। बदमाशों ने उसमें से भी जेवर और रुपए निकाले और दंपती को बंधक बना लिया।

कृष्णकुमार के बेटे नारायण के मुताबिक, दो बदमाश बहन रानी (31) और भाई पुरुषोत्तम (33) के कमरे में पहुंचे और उन्हें पीटने लगे। उन्होंने मेन स्विच गिराकर पूरे घर की लाइट भी बंद कर दी। पुरुषोत्तम को पीटा तो रानी ने विरोध किया। एक बदमाश ने उसे भी पीटा तो घबरा कर कोने में छिप गई। बदमाशों ने उससे कहा सोने और हीरे की अंगूठियां निकाल दो। रानी ने हाथ पीछे छिपा रखे थे। उन्हें यह पता था कि रानी के पास हीरेजड़ित अंगूठियां हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *