कपिल शर्मा के शो में पहुंचीं फैन का छलका दर्द, बताया आखिरी स्टेज कैंसर से लड़ रहीं वह

कपिल शर्मा अपने नए शो के साथ छोटे पर्दे पर हाल ही में वापसी कर चुके हैं और दर्शकों व फैन्स से उन्हें अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल रही है। जी हां कपिल शर्मा की वापसी पर फैन्स कितने खुश हैं, इसका नजारा उनके शो में ही दिख गया। एक कैंसर पेशंट फीमेल फैन ने शो में जिस तरह से कपिल के शो के बंद होने के बाद अपनी मायूसी के बारे में बताया, उसे सुनकर सभी भावुक हो गए।

उस महिला फैन ने बताया कि वह कैंसर पेशंट हैं और उनका कैंसर आखिरी स्टेज में है। उन्होंने बताया कि कपिल और उनका शो देखकर कैसे वह अपनी इस बीमारी से लड़ रही थीं और उन्हें ऐसा भी लगता था कि उनके शो को देखकर वह ठीक हो रही हैं।

उन्होंने कहा, 'मैं आपका शो देखकर काफी हंसती थी और इसकी वजह से मैं अपनी बीमारी और दर्द भूल जाया करती थी। मैं घंटों हंसा करती थी।' उन्होंने कपिल के लिए अपनी नाराजगी भी जताई। उन्होंने बताया कि कपिल का शो बंद होने की वजह से वह बिल्कुल टूट सी गई थीं।

उन्होंने कहा, 'यह शो मुझे कैंसर से लड़ने में मेरी मदद कर रहा था। मैं काफी दुखी हो गई थी जब पता चला कि यह शो बंद हो गया। मैं पुराने एपिसोड के रिपीट टेलिकास्ट देखा करती थी ताकि मैं खुद को खुश रख सकूं, लेकिन अब मैं काफी खुश हूं कि आप और आपती टीम लौट आई है। मुझे अब ऐसा महसूस हो रहा है कि अब मैं जिंदा रह सकूंगी और मैं रहूंगी।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *