कपिल के शो पर वरुण धवन ने बताया अपनी ग्लोइंग स्किन का राज

फिल्म ‘कलंक’ की पूरी स्टार कास्ट इन दिनों प्रमोशन में बिजी है। प्रमोशन के सिलसिले में ही आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन और बाकी लोग हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे थे। शो पर कपिल और उनकी पूरी टीम के साथ सभी ने काफी मौज मस्ती की। बातचीत के दौरान कपिल ने सभी कलाकारों से उनकी चमकती त्वचा का राज पूछा। इसपर आलिया ने कहा कि वह बहुत सारी हरी सब्जियां खाती हैं, जिससे उनकी स्किन काफी ग्लो करती है। वहीं वरुण ने सभी को यह कहते हुए हैरान कर दिया कि उनकी ग्लोइंग स्किन का राज सलमान खान हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो, वरुण धवन ने खुलासा किया कि वह अपनी त्वचा पर ऐलोवियरा जेल लगाते हैं, जिसकी सलाह किसी और ने नहीं बल्कि सलमान खान ने दिया था। वरुन ने बताया कि शुरुआती दिनों में एक बार वह सलमान के घर गए थे, जहां सलमान ऐलोवियरा के पौधे की देखभाल कर रहे थे। वरुण ने सलमान ने पूछा कि वह हमेशा फ्रेश कैसे दिखते हैं? तब सलमान ने उन्हें ऐलोवियरा का पौधा देते हुए रोज ऐलोवियरा का जेल लगाने को कहा था।

सलमान खान और वरुण धवन की बॉन्डिंग के बारे में सभी जानते हैं और सलमान वरूण के मेंटर भी हैं। वरुण की फिल्म जुड़वा 2 में सलमान ने गेस्ट अपियरेंस था, वहीं अब खबर यह है कि वरुण धवन भी सलमान खान की आगामी फिल्म ‘भारत’ एक कैमियो रोल करते दिखेंगे। इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *