कच्छ में एक दिन में बरामद हुए ड्रग्स के 375 पैकेट, करोड़ों में कीमत

अहमदाबाद

गुजरात पुलिस इन दिनों ड्रग्स तस्करों के खिलाफ मुहिम में जुटी हुई है. कच्छ पुलिस को पेट्रोलिंग के दौरान बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान अलग-अलग ड्रग्स एजेंसी के 375 पैकेट बरामद किए हैं.

बरामद ड्रग्स की कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में करोड़ों में बताई जा रही है. पुलिस को कच्छ के समुद्री किनारों से ड्रग्स के पैकेट बरामद हुए हैं. पुलिस को हशीश का जखीरा भी मिला है. पुलिस का कहना है कि यह अब तक ड्रग्स का सबसे बड़ा जखीरा है.

पश्चिमी कच्छ की मरीन पुलिस को ड्रग्स के 206 पैकेट मिले हैं. इंडिया कोस्ट गॉर्ड की टीम को 34 पैकेट, मरीन टास्क फोर्स को ड्रग्स के 56 पैकेट मिले हैं. बीएसएफ ने 20 पैकेट बरामद किए हैं, वहीं कुल 375 पैकेट मिले हैं.

कच्छ के समुद्री इलाके में ड्रग तस्करों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन जारी है. तट से बरामद हशीश के पैकेट के आकंड़े बढ़ते जा रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि पकड़े गए ड्रग्स को तस्करों ने पुलिस के डर से फेंक दिया होगा. इन पैकेटों को समुद्री तटों से बरामद किया गया है. ड्रग्स के पैकेट्स की जांच कराई जाएगी कि ये कब के बनाए गए हैं.

इससे पहले गुजरात पुलिस एटीएस ने हथियार सप्लाई करने वाले एक रैकेट का खुलासा किया था. पुलिस ने शनिवार को 54 विदेशी और देसी हथियार भी बरामद किए थे. हथियारों में ऑटोमेटिक राइफल के साथ छोटे विस्फोटक और वेम्बली मेड हथियार भी शामिल थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *