कंप्यूटर बाबा ने पीएम मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़ें ,370 को खत्म कर देश हित में काम किया

भोपाल
 नर्मदा न्यास बोर्ड के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा  के मिजाज अब बदलने लगे हैं। लोकसभा चुनावों तक पीएम मोदी  को हराने के लिए कैंपेन कर रहे कंप्यूटर बाबा के अब सुर बदलने लगे हैं। कमलनाथ की सरकार ने उन्हें बड़ी जिम्मेवारी दे रखी है। लेकिन धारा 370 खत्म होने के बाद उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़ें हैं। जिसे सुनने के बाद तो यही लगा है कि उनका मोदी प्रेम जाग गया है।

इंदौर में कंप्यूटर बाबा ने कहा कि मोदीजी ने जो वादा चुनाव में किया था, वो अब पूरा किया है। मुझे अब लगने लगा है कि मोदीजी राम मंदिर भी बनाएंगे। उन्होंने धारा 370 को खत्म कर देश हित में काम किया है। मैं इसके लिए उन्हें बधाई देता हूं। साथ ही इस मुद्दे पर उन्हें सभी संतों का भी समर्थन है। अब मुझे पूरी उम्मीद है कि मोदी राम मंदिर पर भी ध्यान देंगे और उसका निर्माण करवाएंगे। कंप्यूटर बाबा ने कहा कि पूरा संत समाज मोदीजी के साथ खड़ा रहेगा।

राज्य मंत्री का मिला हुआ है दर्जा
कंप्यूटर बाबा को मध्यप्रदेश सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा मिला हुआ है। उन्हें कई सरकारी सुविधाएं भी मिली हुई हैं। साथ ही नर्मदा न्यास बोर्ड के अध्यक्ष पद की कुर्सी संभालते ही उन्होंने दौरे के लिए हेलिकॉप्टर की मांग की थी। साथ ही मंत्रालय में कमरा भी मांगा था। हालांकि कमलनाथ की सरकार ने उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दिया। फिर भी वो लगातार नर्मदा में चल रहे खनन के खिलाफ छापेमार कार्रवाई करते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *