कंगना से टक्कर नहीं लेंगे ऋतिक, दो हफ्ते पहले बदली ‘सुपर-30’ की रिलीज डेट

नई दिल्ली
जब से ऋतिक रोशन ने अपनी नई फिल्म सुपर 30 का पोस्टर लॉन्च किया था। तभी से हर कोई बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहा था। क्योंकि, ऋतिक लंबे समय बाद परदे पर दिखने वाले हैं। इसके अलावा उनका मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत से होने वाला था। जिनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी भी फिल्म सुपर-30 के साथ 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। लेकिन लगता है कि ऋतिक को इस बात का एहसास हो गया कि उनकी सुपर-30 शायद 'मणिकर्णिका' जैसी बिग बजट फिल्म के सामने टिक नहीं पाएगी। इसी लिए फिल्म की रिलीज से महज दो हफ्ते पहले ही इसकी रिलीजिंग डेट बदल दी गई। इस बात की जानकारी ऋतिक ने खुद दी है।

तिक ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी है कि अब वह इस फिल्म को 26 जुलाई के दिन रिलीज करने वाले है। ऋतिक ने ट्विटर पर लिखा है कि मुझे ये घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि सुपर 30 अब 26 जुलाई, 2019 को रिलीज होने वाला है। इसी के साथ ऋतिक ने आगे लिखा है कि, 'बहुत जल्द समय बदलने वाला है।' बेचारे फैंस बॉक्स ऑफिस पर होने वाली इस तगड़ी भिड़ंत को देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे लेकिन अफसोस कि अब ऐसा नहीं होगा। 

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन ‘क्वीन’ जैसी दमदार फिल्म देने वाले निर्देशक विकास बहल ने किया है।‘सुपर 30’ की कहानी बिहार के जाने माने गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी के इर्द गिर्द घूमती है। इस फिल्म में टीवी अदाकारा मृणाल ठाकुर इस फिल्म के जरिए फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *