पुलवामा हमला: जावेद अख्तर, शबाना आजमी ने पाकिस्तान दौरा किया रद्द, कहा- हम शहीदों के परिवार के साथ खड़े हैं

मुंबई 
अपने जमाने के मशहूर लिरिसिस्ट और स्क्रीन राइटर जावेद अख्तर और उनकी वाइफ शबाना आजमी ने पुलवामा में हुए आंतकी हमले के विरोध में करांची आर्ट काउंसिल में जाने का प्लान रद्द कर दिया है। बता दें पाकिस्तान के करांची में होने वाले दो दिवसीय करांची आर्ट काउंसिल के उद्घाटन में जावेद अख्तर और शबाना को इंवाइट किया गया था।

देश के सबसे ज्वलंत और दिल दहला देने वाले मुद्दे पुलवामा आतंकी अटैक के प्रोटेस्ट के लिए जावेद अख्तर और शबना ने अपना ये दौरा रद्द किया है। शबाना आजमी ने ट्वीट किया और लिखा, ''मैं अभी बहुत दुख में हूं…पुलवामा अटैक एक दुखद घटना है।''

शबाना ने आगे लिखा, ''अभी भारत और पाकिस्तान के बीच किसी भी कल्चर एक्सचेंज फेस्टिव का रास्ता नहीं बनता। मैं शहीद हुए जवानों और उनके परिवार के साथ खड़ी हूं। जावेद अख्तर और मैंने करांची आर्ट काउंसिल सेलिब्रेशन में जाने का प्लान कैंसिल कर दिया है।''

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले के बाद केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने ट्वीट करके आतंकवादियों को चेतावनी दी है। सीआरपीएफ के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि हम नहीं भूलेंगे, नहीं छोड़ेंगे। 

पुलवामा हमले के बाद सीआरपीए का हमले पर यह पहला ट्वीट है। बता दें कि गुरुवार को पुलवामा में एक आत्मघाती हमले में 49 सीआरपीएफ जवानों की मौत हो गई। सीआरपीए ने ट्वीट किया कि हम नहीं भूलेंगे, नहीं छोड़ेंगे। पुलवामा हमले में मारे गए हमारे सैनिक भाईयों और उनके परिवारों के साथ हम खड़े हैं। इस हमले का हम बदला लेकर रहेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *