कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन पर साधा निशाना, कहा- क्यों दुखभरी कहानी सुना रहे हो

नई दिल्ली 
ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत की मेंटल है क्या से क्लैश के चलते अपनी फिल्म सुपर 30 की रिलीज डेट फिलहाल टाल दी है. यह पहले 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी. उन्होंने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है. ऋतिक ने पोस्ट कर बताया कि वो मानसिक प्रताड़ना से बचने के लिए ऐसा कर रहे हैं. ऋतिक के इस पोस्ट पर कंगना रनौत ने निशाना साधते हुए कहा कि वह अपनी दुखभरी कहानी क्यों सुना रहा है.

ऋतिक रोशन ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्विटर पर पोस्ट किया था. ''मैं अपनी फिल्म को इस मीडिया सर्कस से प्रभावित नहीं करना चाहता हूं. ऐसे में मैंने सुपर 30 की रिलीज डेट को शिफ्ट करने का फैसला किया है. ऐसा मैंने मानसिक प्रताड़ना से बचने के लिए किया है.'' रंगोली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ''पिछले हफ्ते ऋतिक रोशन, मधु मनतेना और एकता कपूर ने साथ मिलकर ये तय किया था कि सुपर 30 की रिलीज डेट को शिफ्ट किया जाएगा. इसके बाद ही मेंटल है क्या 26 जुलाई को रिलीज होगी.''
 
इसके आगे उन्होंने लिखा, ''मुझे नहीं पता कि वह क्यों दुखभरी कहानी सुना रहा है. हालांकि, मुझे गर्व है कि मेंटल है क्या सोलो रिलीज हो रही है. मैं अपनी प्रोड्यूसर एकता कपूर को सैल्यूट करती हूं कि उन्होंने इस पुरुष प्रधान इंडस्ट्री में वो किया जो आसान नहीं था. मैं उनके साहस को सलाम करती हूं.'' गौरतलब है कि एक दिन पहले रंगोली ने सोशल मीडिया पर दोनोें फिल्मों के क्लैश को लेकर ऋतिक रोशन को जमकर लताड़ा था. उन्होंने ऋतिक पर आरोप लगाया था कि उनकी पीआर कंपनी कंगना की इमेज खराब कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *