कंगना की बहन रंगोली ने कृष के आरोपों को बताया बकवास, शेयर किए स्क्रीनशॉट्स

पिछले हफ्ते ही रिलीज हुई Kangana Ranaut की फिल्म 'Manikarnika: The Queen of Jhansi' को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में कंगना के काम की भी काफी तारीफ हो रही है। हालांकि रिलीज होने के बाद भी इस फिल्म से विवादों का नाता नहीं छूट रहा है।

कंगना की बहन रंगोली ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए डायरेक्टर राधा कृष्णन जगरलामुदी उर्फ कृष के आरोपों को निराधार बताते हुए कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं। रंगोली ने ट्वीट कर आरोप लगाया है कि जब कृष ने फिल्म छोड़ दी थी तो उसके बाद फिल्म पूरी होने के बाद उन्हें इसे देखने के लिए बुलाया गया था लेकिन उन्होंने आने से इनकार कर दिया था। रंगोली ने कंगना के कृष को भेजे गए कुछ वॉट्सऐप मेसेजेस के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं जिसमें कंगना ने कृष को पूरी सफाई देने की कोशिश की थी।

रंगोली ने लिखा, 'उन्होंने (कृष ने) फिल्म को बर्बाद करने के लिए हर मुमकिन प्रयास किया। उन्होंने फटॉग्रफी डायरेक्टर को वापस बुला लिया और पुरानी टीम के किसी भी असिस्टेंट डायरेक्टर को कंगना के साथ काम नहीं करने दिया। उन्होंने टीम में किसी को सपॉर्ट नहीं किया और कह रहे हैं मणिकर्णिका उनकी फिल्म है। उन्होंने कभी किसी की बात नहीं सुनी क्योंकि कंगना ने उन्हें को-डायरेक्टर का क्रेडिट दिया था। कंगना चाहती थीं कि वह फिल्म का फाइनल कट देखें लेकिन उन्होंने आने से इनकार कर दिया। अब जब फिल्म हिट हो गई है तो वह क्रेडिट लेने के लिए आ गए। कितने मौकापरस्त हैं।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *