औरंगाबाद में विपक्ष पर बरसे अमित शाह, कहा- महागठबंधन के पास न नेता न नीति

 
औरंगाबाद

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने औरंगाबाद में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2019 का चुनाव भारत को एक महासत्ता बनाने का चुनाव है। अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है। इस दौरान अमित शाह ने विपक्ष पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा कि महागठबंधन के पास न नेता है और न ही नीति है।

भाजपा अध्यक्ष ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि इस चुनाव में एक ओर मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए के लोग हैं वही दूसरी ओर ऐसे लोग हैं जिनका न तो कोई नेता तय है और न ही उनकी कोई नीति है। उन्होंने कहा कि जिस गठबंधन का नेता न हो, नीति न हो, सिद्धांत न हो उसके हाथ में देश सौपना चाहिए क्या? ऐसे लोग देश को सुरक्षित रख सकते हैं क्या? आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब दे सकते हैं क्या? पाकिस्तान के दांत खट्टे कर सकते हैं क्या? ये तो सिर्फ घोटाला और भष्टाचार कर सकते हैं। 

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पिछले दिनों पुलवामा की घटना में 40 जवान शहीद हुए। इसमें बिहार के जवान भी शहीद हुए हैं। पाकिस्तान ने अपनी सीमा पर पूरी चौकसी कर दी थी। सब कहते थे अब सर्जिकल स्ट्राइक कैसे होगी लेकिन मोदी जी ने इस बार एयर स्ट्राइक कराकर आतंकियों का खात्मा कर दिया। अमित शाह ने कहा कि गठबंधन भारत का भला नहीं कर सकता। भारत को अगर गरीबी से मुक्त करना है तो सिर्फ नरेन्द्र मोदी जी ही कर सकते है।

अमित शाह ने कहा कि आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देना है और देश को सुरक्षित रखना है, तो ये काम सिर्फ नरेन्द्र मोदी ही कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि 90 के दशक में जब बिहार में लालू जी की सरकार थी तो बिहार की विकास दर थी 3.9 प्रतिशत और अब एनडीए की सरकार में यहां की विकास दर 11.3 प्रतिशत पहुंची है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सिर्फ औरंगाबाद जिले के अंदर 27 हजार महिलाओं को उज्ज्वला योजना के अंतर्गत गैस देने का काम सुशील जी के नेतृत्व में मोदी जी ने किया है। आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत 1 लाख 25 हजार परिवार का 5 लाख तक का स्वास्थ्य का खर्चा मोदी जी की सरकार उठा रही है। उन्होंने कहा कि नीतीश जी और सुशील मोदी जी के नेतृत्व में आज बिहार लालटेन से एलईडी बल्ब तक पहुंचा है। लूट पाट से लॉ एंड ऑडर तक के शासन तक पहुंचा है, गुंडाराज से जनता राज तक पहुंचा है।

अमित शाह के औरंगाबाद पहुंचने पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। अमित शाह को सुनने के लिए काफी संख्‍या में लोगों की भीड़ जिले के गांधी में जुटी। बता दें कि औरंगाबाद से एनडीए की ओर से भाजपा ने सुशील कुमार सिंह को अपना उम्‍मीदवार बनाया है और इस सीट पर पहले चरण में 11 अप्रैल को मतदान होने हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *