ओप्पो रेनो 3 प्रो हुआ2 हजार रुपये सस्ता

Oppo Reno 3 Pro खरीदने का शानदार मौका आ गया है। फोन की कीमत में कंपनी ने 2 हजार रुपये की कटौती कर दी है। अब इस फोन की कीमत 31,990 रुपये से घटकर 29,990 रुपये हो गई है। लॉन्च के वक्त इस फोन की कीमत 29,990 रुपये ही थी, लेकिन जीएसटी बढ़ने के बाद यह 31,990 रुपये का हो गया था। हालांकि, ताजा डिस्काउंट के बाद अब इस फोन की कीमत फिर से लॉन्च वाली ही हो गई है।

ओप्पो रेनो 3 प्रो को मिले इस प्राइस कट की जानकारी मुंबई के रिटेलर महेश टेलिकॉम ने दी। मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन की नई कीमत आज से लागू हो गई है। फोम की नई कीमत अब ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म ऐमजॉन इंडिया पर भी रिफ्लेक्ट होने लगी है।

फोन में 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ मीडियाटेक हीलियो P95 प्रोसेसर दिया गया है। फोन ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड ColorOS 7 पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4025mAh की बैटरी दी गई है। फोन जल्दी चार्ज हो जाए इसके लिए इसके लिए 30वॉट का VOOC चार्जिंग सपॉर्ट दिया गया है।

फोन में 6.4 इंच का फुल एचडी Super AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में आपको 44 मेगापिक्सल के साथ एक 3 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। रियर कैमरे की बात करें तो यहां क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 13 मेगापिक्सल, एक 8 मेगापिक्सल और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *