ओप्पो जल्द नेक्स्ट जेनरेशन स्मार्टफोन रेनो 4 से पर्दा उठा सकती

ओप्पो अपनी रेनो सीरीज में नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ओप्पो ने पिछले साल दिसंबर में रेनो 3 सीरीज में ओप्पो रेनो 3 और रेनो 3 प्रो स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे। अब कंपनी अगली जेनरेशन वाले रेनो 4 स्मार्टफोन्स को जल्द लॉन्च कर सकती है।
चीन की माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर आने वाले ओप्पो रेनो 4 की तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों से रेनो 4 स्मार्टफोन्स की डिजाइन के बारे में खुलासा होता है। इन तस्वीरों से अगली जेनरेशन वाले रेनो स्मार्टफोन के अहम स्पेसिफिकेशन्स का भी पता चला है। तस्वीरों के मुताबिक, Oppo Reno 4 ब्लू और औरेजें कलर में आएगा। इन हैंडसेट्स में वर्टिकल क्वाड-कैमरा सेचअप दिया जाएगा। रियर कैमरे में 'Ultra Steady' फीचर भी दिया जाएगा।

स्मार्टफोन्स में रियर पर दांयी तरफ ‘Oppo’ और ‘Glow’ लिखा हुआ है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि 'Glow' का मतलब क्या है। इसके लिए हमें अभी कुछ और समय का इंतजार करना होगा।

बात करें दूसरे स्पेसिफिकेशन्स की तो फोन में 5जी कनेक्टिविटी सपॉर्ट मिलेगा। ओप्पो रेनो 4 स्मार्टफोन 65 वाट चार्जिंग सपॉर्ट करेगा। इसके अलावा फोन में सुपर नाइट विडियो मोड होगा जो खासतौर पर रात में विडियो रिकॉर्ड के लिए है।

लेकिन ओप्पो रेनो 4 की लीक तस्वीरों से हैंडसेट की डिस्प्ले के बारे में कोई जानकारी नहीं मिलती। ना ही रैम और प्रोसेसर, स्टोरेज के बारे में अभी कुछ पता ला है। हालांकि, SparrowsNews की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले हो सकती है और यह जून में लॉन्च होगा। लेकिन अभी इस जानकारी पर पूरी तरह भरोसा ना करें। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में ओप्पो के इस नए स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारियां सामने आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *