ओप्पो अब अपना स्मार्ट टीवी करने वाला है लॉन्च

ओप्पो अब अपना स्मार्ट टीवी लॉन्च करने वाला है। ओप्पो का यह पहला स्मार्ट टीवी होगा। कंपनी इसे इस साल के अंत तक लॉन्च कर सकती है। टीवी के साथ ही कंपनी कंपनी ने ऑफिशल विडियो पेज पर कुछ इन्फोग्राफिक्स भी पोस्ट किए थे।

स्मार्ट टीवी सेगमेंट में एक और दिग्गज मोबाइल कंपनी Oppo भी एंट्री करने वाली है। ओप्पो का यह पहला स्मार्ट टीवी इसी साल लॉन्च हो सकता है। चीन में कमर्शल 5G को लेकर की जा रही कोशिशों के एक साल पूरा होने की खुशी में मना रही है। इस मौके पर कंपनी ने ऑफिशल विडियो पेज पर कुछ इन्फोग्राफिक्स भी पोस्ट किए थे। इसी में नीचे की तरफ मौजूदा प्रॉडक्ट्स की सूची में टीवी का भी जिक्र था।

IoT लाने की तैयारी में ओप्पो
अभी की बात करें तो कंपनी के पोर्टफोलियो में स्मार्टफोन्स और वियरेबल्स की लंबी रेंज उपलब्ध है। इसके साथ ही कंपनी ने अब इंटरनेट ऑफ थिंग्स प्रॉडक्ट्स के लॉन्च के बारे में भी तैयारी शुरू कर दी है।

कंपनी ने भी किया कन्फर्म
कुछ दिन पहले ओप्पो के वाइस प्रेजिडेंट लिउ बो ने कन्फर्म किया था कि ओप्पो स्मार्ट टीवी स्पेस में एंट्री करने की सोच रहा है और इस साल के खत्म होने से पहले यह टीवी लॉन्च कर दिया जाएगा।

हाल में लॉन्च हुए कई स्मार्ट टीवी
ओप्पो का यह स्मार्ट टीवी ऐंड्रॉयड ओएस पर काम करेगा। माना जा रहा है कि इस टीवी में वनप्लस और सैमसंग स्मार्ट टीवी वाले फीचर मिल सकते हैं। हाल के दिनों में स्मार्ट टीवी की डिमांड काफी बढ़ी है। यही कारण है कि अब ज्यादा से ज्यादा ब्रैंड इस सेगमेंट में एंट्री कर रहे हैं। अभी की बात करें तो इस वक्त भारत में महीनों में शाओमी, रियलमी, हुवावे, ऑनर, मोटोरोला, वनप्लस और नोकिया ने अपने नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *