ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’

सलमान खान की 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' और अक्षय कुमार की 'लक्ष्मीबम' के बाद अब अजय देवगन की अगली फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' के भी ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज की खबरें आ रही हैं। कोरोना को लेकर जिस तरह के हालात इस समय पूरे देश भर और दुनिया में हैं, ऐसे में मेकर्स अब फिल्मों को रिलीज के लिए रोक कर रखना नहीं चाह रहे और OTT प्लैटफॉर्म की ओर रुख कर रहे हैं।

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर अभिषेक की इस फिल्म की शूटिंग का कुछ काम बाकी है, जिसे पूरा करते ही इसे ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज कर दिया जाएगा। बताया गया है कि मेकर्स ऐसा फैसला शायद इसलिए ले रहे हैं क्योंकि लॉकडाउन खुलने के बाद भी लोग शायद ही भीड़ के बीच थिअटर की ओर रुख करें। इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए अजय देवगन और संजय दत्त की इस बड़ी फिल्म को थिअटर की जगह ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि मेकर्स इस फिल्म को लेकर अच्छी डील की कोशिश में जुटे हैं। हालांकि, इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशल बयान नहीं आया है।

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से बॉलिवुड की कमाई को भी काफी झटका लगा है। सभी फिल्मों की रिलीज और शूटिंग लटकी हुई है। हालांकि, महाराष्ट्र सरकार की तरफ से कोरोना को लेकर कुछ शर्तों पर फिल्म की शूटिंग शुरू करने की बात कही गई है। हाल ही में अजय की फिल्म 'भुज' और 'मैदान' की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जाने की खबरें आई थीं।

1971 की भारत-पाकिस्तान लड़ाई पर बनी फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' को पहले स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त 2020 को रिलीज होना था। इसके बाद खबर आई कि इस फिल्म को अब विजय दिवस यानी 16 दिसंबर 2020 को रिलीज किया जा सकता है, क्योंकि इसी दिन साल 1971 में भारत ने पाकिस्तान को हराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *