ऑस्ट्रेलिया के PM ने ली पीएम मोदी के साथ सेल्फी, ट्वीट किया- ‘कितने अच्छे हैं मोदी’

 ओसाका
 
जापान के ओसाका में जी 20 शिखर सम्मेलन चल रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत दुनिया के दिग्गज नेता इसमें शिरकत करने पहुंचे हैं। शनिवार को पीएम मोदी की कई राष्ट्राध्यक्षों से मुलाकात हुई, इसी क्रम में ऑस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मॉरिसन के साथ भी उनकी बैठक हुई। जी 20 शिखर सम्मेलन के बिजी शेड्यूल से थोड़ा सा समय निकाल कर ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने शनिवार को पीएम मोदी के साथ अपनी बैठक को चिन्हित करने के लिए उनके साथ एक सेल्फी ली और उसे ट्वीट किया। 

नवनिर्वाचितक ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री मॉरिसन ने पीएम मोदी के साथ न सिर्फ तस्वीर पोस्ट की, बल्कि उन्होंने एक बेहतरीन कैप्शन भी दिया। जिसमें उन्होंने लिखा- 'कितना अच्छा है मोदी'। बता दें कि उन्होंने जिस तरह से लिखा है, उससे प्रतीत होता है कि उन्होंने 'कितने अच्छे हैं मोदी' लिखने की कोशिश की। 
 
बता दें कि दोनों नेता जापान के ओसाका में जी 20 शिखर सम्मेलन के 14वें सम्मेलन में भाग लेने गए हुए हैं। ऑस्ट्रेलियाई पीएम मॉरिसन और पीएम मोदी के बीच जी 20 शिखर सम्मेलन के इतर द्विपक्षीय बैठक हुई। 

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को दोनों देशों के बीच 5जी दूरसंचार प्रौद्योगिकी क्षेत्र में सहयोग के लिए संभावनाएं तलाशने पर बातचीत की। यह बातचीत ऐसे समय हुई है जबकि अमेरिका ने 5जी नेटवर्क की सुरक्षा को लेकर चीन की दूरसंचार प्रौद्योगिकी कंपनी हुवावेई पर खुद पाबंदी लगाने के साथ साथ भारत सहित अन्य देशों पर भी वैसा ही करने का दबाव डाल रहा है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *