ऑफ-शोल्डर कॉर्सेट टॉप: दिशा पाटनी या तारा सुतारिया किसका लुक था बेहतर?

अब फैशन भी सीजन और अकेजन के हिसाब से बदलने लगा है। हॉलिडे और वकेशन का फैशन अलग, कॉलेज का फैशन अलग, ऑफिस का फॉर्मल फैशन अलग, कैजुअल डेट का फैशन अलग, एयरपोर्ट का फैशन अलग और यहां तक की जिम और वर्कआउट का फैशन और लुक भी बिलकुल अलग। और जब बात फैशन इन्स्पिरेशन की आती है तो ज्यादातर लड़कियां बॉलिवुड दीवाज और ऐक्ट्रेसेज को ही अपना फैशन आइडल मानती हैं।

दीपिका पादुकोण से लेकर सोनम कपूर और करीना कपूर से लेकर आलिया भट्ट तक ये इंडस्ट्री के वे नाम हैं जो फैशनिस्ता कहलाती हैं। इनके अलावा अब बॉलिवुड की न्यूकमर्स दिशा पाटनी, तारा सुतारिया, अनन्या पांडे और सारा अली खान भी फैशन गोल्स देती नजर आती हैं।
स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली ऐक्ट्रेस तारा सुतारिया वाइट कलर के ऑफ-शोल्डर कॉर्सेट स्टाइल टॉप और ब्लू डेनिम में नजर आयीं। तारा को इस लुक में देखते ही दिशा पाटनी की याद आ गयी, जो अपनी फिल्म भारत के प्रीमियर के मौके पर ठीक इसी लुक में दिखीं थीं।
दिशा ने जहां लाइट ब्लू कलर की रिप्ड डेनिम के साथ लो कट ऑफ-शोल्डर स्ट्रैपलेस कॉर्सेट स्टाइल टॉप को डायमंड चोकर नेकलेस के साथ टीमअप कर पहना था। वहीं, तारा का लुक ज्यादा कैजुअल और फस फ्री था। तारा ने इंडिगो कलर की डेनिम के साथ वाइट कलर का स्ट्रैपलेस ऑफ-शोल्डर टॉप और स्लिपऑन्स पहन रखा था। आपको इन दोनों ऐक्ट्रेसेस में से किसका स्टाइल लगा ज्यादा बेहतर हमें कॉमेंट कर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *