ऑनलाइन मिलने लगा Vivo S1, लॉन्च ऑफर में Jio दे रहा 10 हजार रुपये के बेनिफिट

Vivo S1 आज से ऑनलाइन मिलना शुरू हो गया है। 7 अगस्त को लॉन्च हुए इस फोन को अब फ्लिकार्ट, ऐमजॉन और वीवो इंडिया के ई-स्टोर से खरीदा जा सकता है। वीवो S1 4जीबी और 6जीबी रैम वेरियंट में लॉन्च किया गया था, लेकिन कंपनी आज इसका 4जीबी रैम वेरियंट उपलब्ध करा रही है। 6जीबी रैम वेरियंट के बारे में कहा जा रहा है कि वीवो इसे आने वाले कुछ दिनों में सेल के लिए अपलब्ध कराएगा। ग्राहक इस फोन को आकर्षक लॉन्च ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।

वीवो एस1 के 4जीबी रैम+64जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 17,990 रुपये है। फोन को एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट/डेबिट कार्ड से ईएमआई पर खरीदने पर 7.5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। स्काई लाइन ब्लू और डायमंड ब्लैक कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन पर जियो सबस्क्राइबर्स को 10,000 रुपये के बेनिफिट भी मिलेगा। बता दें कि कंपनी ने कुछ दिन पहले इस फोन को ऑफलाइन उपलब्ध कराना शुरू कर दिया था।

फोन में 1080×2340 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.38 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED मल्टी-टच डिस्प्ले दिया गया है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन दिया गया है। ऐंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड FuntouchOS पर काम करने वाले इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P65 MT6768 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है।

फटॉग्रफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है। यहां 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का टर्शिअरी सेंसर दिया गया है। सेलफी की बात करें तो फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। वीवो S1 के कैमरे की खास बात है कि यह HDR, टाइम-लैप्स, स्लो-मो, AI फेस ब्यूटी जैसे कई शानदार फीचर के साथ आता है। 4,500mAh बैचरी से लैस इस फोन में वाई-फाई 2.4G+5G, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस और माइक्रो यूएसबी जैसे कनेक्टिविटी फीचर मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *