ऑनर प्ले 9ए स्मार्टफोन लॉन्च

ऑनर ने अपनी प्ले सीरीज में नया स्मार्टफोन ऑनर प्ले 9ए लॉन्च कर दिया है। Honor Play 9A को चीन में पेश किया गया है। ऑनर के इस हैंडसेट की अहम खासियत है इसमें दी गई बड़ी डिस्प्ले और दो रियर कैमरे। फोन को अभी चीन के बाहर उपलब्ध कराने को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। ऑनर के इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है।

ऑनर प्ले 9ए स्मार्टफोन के 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 900 चीनी युआन (करीब 9,500 रुपये) और 128 जीबी वेरियंट की कीमत 1,200 चीनी युआन (करीब 12,700 रुपये) है। ऑनर प्ले 9ए को तीन रंगों- नाइट ब्लैक, ब्लू एमरेल्ड और जैस्पर ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है। फिलहाल फोन को सिर्फ चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। अभी भारत में इस फोन को लॉन्च किए जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

 स्पेसिफिकेशन्स
ऑनर प्ले 9ए में 6.3 इंच एलसीडी डिस्प्ले है जो एचडी+ रेजॉलूशन है। ऑनर के इस स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर है। इस फोन में 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज के विकल्प मिलते हैं। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड मैजिक यूआई 3.0.1 पर चलता है।

बात करें कैमरे की तो हैंडसेट में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। वहीं रियर पर ड्यूल कैमरा सेटअप है जो 13 मेगापिक्सल प्राइमरी व 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर से लैस है। हैंडसेट के रियर पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

ऑनर प्ले को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है दो 10W चार्जिंग के साथ आती है। फोन माइक्रो यूएसबी सपॉर्ट करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *