ऐसी मानसिकता से गिरता है सेना का मनोबल ,घटिया शब्द भी इनके लिए छोटा है -सीएम

भोपाल
 सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है। राजधानी भोपाल में मीडिया से बात करते हुए सीएम शिवराज ने कहा- राहुल गांधी जैसे लोग घटिया स्तर की राजनीति कर रहे हैं। घटिया शब्द भी इनके लिए छोटा है। इनकी ऐसी मानसिकता है जो देश की सेनाओं का मनोबल गिराए और देश के विरोधियों को ताकत दे। इस दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मोदी विरोध में अंधे हो गए हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी की ऐसी मानसिकता है जो देश की सेनाओं का मनोबल गिराए और जो हमारे विरोधियों को ताकत दे। वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध भी इसलिए कर रहे हैं क्योंकि यह देश की जनता ने बता दिया है कि देश मोदीजी के हाथों में सुरक्षित है। शिवराज ने कहा कि देश मोदीजी पर विश्वास करता है। ऐसे शब्दों का प्रयोग कर मोदीजी का नहीं, बल्कि देश का मान गिरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा सूरज पर थूकोगे तो थूंक पलट कर आपके ऊपर ही आएगा। हालांकि, शिवराज सिंह के इस बयान पर कांग्रेस की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

मोदी विरोध किसलिए
सीएम शिवराज सिंह चौहान न कहा- ये मोदी जी का विरोध भी इसलिए कर रहे हैं क्योंकि यह देश की जनता ने बता दिया है कि देश मोदीजी के हाथों में सुरक्षित है। देश मोदी जी पर विश्वास करता है। ये मोदी जी के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग कर मोदी जी का नहीं बल्कि देश का मान गिरा रहे हैं। राहुल बाबा सूरज पर थूकोगे तो थूंक पलट कर आपके ऊपर ही आएगा। सीएम ने कहा- मोदी विरोध में अंधे हो गए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी विरोध भी इसलिए ही देश मोदी जी के हाथों में सुरक्षित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *