ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या के साथ किया होलिका दहन

 
नई दिल्ली 

होली के त्योहार ने दस्तक दे दी है. हर कोई रंग के त्योहार को धूम-धाम से मनाने को तैयार दिख रहा है. होली को लेकर बॉलीवुड का जोश भी हाई नजर आ रहा है. हर बड़ा कलाकार इस त्योहार को मनाने के लिए उत्साहित है. एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने भी पूरी रीति रिवाज के मुताबिक होली का त्योहार मनाना शुरू कर दिया है.

ऐश्वर्या-आराध्या ने किया होलिका दहन

ऐश्वर्या राय ने आज होलिका दहन किया है. उन्होंने होलिका दहन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. फोटो में ऐश्वर्या संग उनकी बेटी आराध्या भी नजर आ रही हैं. एक तरफ आराध्या पिंक आउटफिट में क्यूट लग रही हैं वही ऐश्वर्या भी खूब जंच रही हैं. फोटो में अभिषेक और अमिताभ बच्चन मिसिंग हैं, लेकिन लगता है ऐश्वर्या-आराध्या ने मिलकर ही होलिका दहन को संपन्न किया है.
 
आराध्या हैं फैशन आइकन
वैसे ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया काफी एक्टिव हैं. वो अपनी बेटी संग फोटो शेयर करती रहती हैं. उनकी बेटी आराध्या भी एक फैशन आइकन बन गई हैं. उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर ना सिर्फ वायरल होती है बल्कि खूब सारी तारीफें भी बटोरती हैं.

बताते चले ऐश्वर्या राय आखिरी बार फिल्म फन्ने खान में नजर आई थीं. फिल्म में अनिल कपूर, राजकुमार राव भी अहम रोल में दिखे थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लाप साबित हुई थी. अब ऐश्वर्या राय मणिरत्नम की फिल्म Pooniyin Selvan में नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *