एसपी ठाकुर ने शहीद परिवार के सदस्यों का कराया स्वास्थ्य परीक्षण व रेपिड टेस्ट

बलौदाबाजार
 एसपी प्रशांत ठाकुर सोमवार को जिले के शहीद परिवारों से मिलने पहुंचे. उन्होंने टोनाटार गांव के शहीद आरक्षक धनंजय वर्मा तथा औरेटिपारा के शहीद संतोष ध्रुव के परिजनों से मिलकर कोरोना वायरस के बचाव के बारे में जानकारी दी. इस दौरान एएसपी निवेदिता पॉल, एसडीओपी के बी द्विवेदी और थाना प्रभारी यशवंत सिंह भी मौजूद थे.

एसपी ने आश्वस्त किया कि वे पुलिस परिवार के ही सदस्य है और हर परिस्थिति में प्रशासन उनके साथ है. इसके साथ ही एसपी ठाकुर ने शहीद परिवार के सदस्यों का कोविड टेस्ट करवाया और साथ ही रुटीन स्वास्थ्य परीक्षण भी करवाया, सेनिटाइज और मास्क भी दिए. कोरोना संक्रमण से किस तरह बचाव किया जाए इसके बारे में भी बताया.

रोगप्रतिरोधक क्षमता को बचाने के लिए उपाय भी बताए और अपने साथ लाए हुए कुछ फल, हरी सब्जी एवं मसाले जो रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाते हैं परिवार के सदस्यों को दिया.

एसपी ने बोला कि मैं अपनी मां क़े साथ रहता हूं, घर पर छोटे बच्चे हैं, मैं जानता हूं कि इस कोरोना वायरस के समय पर बच्चों और बुजुर्गों को कितना सावधान रहने की आवश्यकता है, आप सभी मेरे परिवार के ही सदस्य है, मेरे माता-पिता की तरह है, इसलिए आज उनके बीच पहुंचे हैं. शहीदों के परिजनों ने नम आंखों से अपने शहीद बेटे को याद किया और एसपी को इस तरह अपने बीच पाकर भावुक हो गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *