एयर स्ट्राइक पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ट्वीट, ‘वायुसेना को हमारा सलाम’

रायपुर 
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी हमले के बाद भारत ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई की है. एयरफोर्स ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (Pok) में आतंकियों के ठिकानों पर हमला कर उनके कैंप को नष्ट कर दिया है. इसमें बड़े पैमाने पर आतंकियों के मारे जाने के अनुमान लगाए जा रहे हैं. वायु सेना की इस कार्रवाई के बाद देश भर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. सभी सेना की इस कार्रवाई की प्रशंसा हो रही है. लोग इस कार्रवाई को पुलवामा हमले के बदले के रूप में भी देख रहे हैं.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक पर प्रतिक्रिया दी है. सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा है- 'भारतीय वायुसेना को हमारा सलाम. हमें देश के इन जवानों के साहस और शौर्य पर गर्व है. आतंकवाद को अब जड़ से उखाड़ने का वक्त आ गया है. सीएम के इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.'

बता दें कि पुलवामा में बीते 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादी हमला किया गया था. इसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. इसके बाद छिपे आतंकियों से मुठभेड़ में चार अन्य जवान भी शहीद हुए थे. इस घटना के बाद पूरे देश में आक्रोश का माहौल था. पूरे देश से आतंकवादियों पर कार्रवाई की मांग की जा रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *