एयर स्ट्राइक के सवाल पर बोले अमित शाह- ‘राहुल गांधी को शर्म आनी चाहिए’

मध्य प्रदेश में सागर के बमोरा में संयोजक पालक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि फर्जीवाड़ा भाजपा का संस्कार नहीं बल्कि कांग्रेस का संस्कार है.

उन्होंने रैली के दौरान कहा, ' राहुल बाबा कहते हैं कि एयर स्ट्राइक के सबूत दीजिए. मैं बताना चाहता हूं कि फर्जीवाड़ा भाजपा का संस्कार नहीं बल्कि कांग्रेस का संस्कार है. जब वायुसेना कहती है कि हमने एयर स्ट्राइक की है, इसके बाद भी एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने पर राहुल बाबा को शर्म आनी चाहिए. प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि मोदी ने दुनिया को दिखा दिया है कि भारत की सरहदों के साथ छेड़छाड़ करने का परिणाम क्या होता है. एक बार सर्जिकल स्ट्राइक और एक बार एयर स्ट्राइक कर आतंकवादियों का खात्मा किया है.

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की आयुषमान भारत योजना की दुनिया भर के लोग प्रसंशा करते हैं. देश की बड़ी आबादी को मोदी सरकार ने स्वास्थ्य सुरक्षा देने का काम किया है. मध्य प्रदेश सरकार आयुष्मान भारत योजना में अड़ंगे लगा रही है. साथ ही ‘पीएम किसान सम्मान निधि' योजना के लिए पात्र किसानों की सूची भी अभी तक मध्य प्रदेश सरकार ने उपलब्ध नहीं कराई है. जिससे प्रदेश के किसानों को अभी तक इस योजना का लाभ नहीं मिल पाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *