एयर एशिया की ‘बिग सेल’, 899 रुपये में हवाई यात्रा का लें मजा

नई दिल्ली
बजट एयरलाइन कंपनी एयर एशिया ने 'बिग सेल' ऑफर का ऐलान किया है, जिसमें घरेलू यात्रा के लिए टिकट की कीमत महज 899 रुपये है। तीन दिनों की यह सेल 24 सितंबर से शुरू हो गई है। एयर एशिया 'बिग सेल' ऑफर के लिए airasia.com या एयर एशिया मोबाइल ऐप पर 23 सितंबर se 26 सितंबर तक टिकटें बुक की जा सकती हैं। यह ऑफर 10 फरवरी से लेकर 15 दिसंबर, 2020 तक यात्रा के लिए मान्य होगा।

बिग सेल लॉन्च करने के मौके पर कंपनी के सीओओ संजय कुमार ने कहा, 'दुनिया में सस्ती हवाई यात्रा कराने वाली विमानन सेवा प्रदाता कंपनियों में से एक होने के नाते हम अधिक से अधिक लोगों को दुनिया की सैर करने के लिए उत्साहित करते हैं।

उन्होंने कहा, 'अब जबकि फेस्टिव सीजन बस शुरू होने वाला है, यात्रा का इंतजार करने वाले अधिकतर लोग एयर एशिया के बिग सेल के साथ अपनी छुट्टियों को प्लान कर सकते हैं। एयर एशिया का उद्देश्य बिग सेल के जरिये दुनिया में हर किसी के लिए हवाई यात्रा मुहैया कराना है।'

बता दें कि एयर एशिया टाटा तथा मलेशिया के एयर एशिया बेरहाज के बीच संयुक्त उपक्रम है। मौजूदा समय में एयर एशिया इंडिया रोजाना 165 से अधिक उड़ानों का संचालन करती है और इसके बेड़े में 22 एयरबस ए320 विमान हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *