एयरपोर्ट ने पुराना बताया अफरा-तफरी का वीडियो, आलिया की मां ने मांगी माफी

 
नई दिल्ली 

कोरोना वायरस के चलते देश और दुनिया के कई हिस्सों में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. लोगों को घरों में रहने की हिदायतें दी जा रही है और इस वायरस से बचने के लिए कम से कम लोगों के संपर्क में आने की सलाह दी जा रही है. कई लोग ऐसे भी हैं जो इस दौरान अपने घरों से देश के हालातों पर ट्वीट कर रहे हैं. ऐसा ही एक ट्वीट आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने किया था. सोनी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दिल्ली के एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी का माहौल देखा गया था. हालांकि दिल्ली एयरपोर्ट ने एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद अपनी प्रतिक्रिया से साफ किया है कि सोनी ने पुराना वीडियो शेयर किया था.
 
दिल्ली एयरपोर्ट ने अपने ट्वीट में लिखा, डियर मैम, जो वीडियो फैलाया जा रहा है वो एक पुराना वीडियो है. फिलहाल, सभी इमिग्रेशन से जुड़े प्रोसेस को कारगर बनाया जा रहा है और इससे जुड़े ऑपरेशन्स पूरी तरह से सामान्य है. हम लगातार सभी हितधारकों के साथ सामंजस्य बना रहे हैं ताकि किसी भी यात्री को कम से कम परेशानी उठानी पड़े.
 
वही सोनी राजदान ने भी दिल्ली एयरपोर्ट के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, आपका बहुत धन्यवाद. ये जानकर अच्छा लगा और अगर ये पुराना वीडियो है जैसा कि आप कह रहे हैं तो मेरे ट्वीट की वैधता खत्म हो जाती है और मैं अपने उस ट्वीट को डिलीट करने जा रही हूं.
 
सोनी राजदान ने इस मामले में माफी भी मांगी और ट्वीट करते हुए लिखा, उन सभी लोगों से मैं माफी मांगती हूं जो इस वीडियो में थे. इस वीडियो को पोस्ट करने के लिए मुझे माफ कर दीजिएगा. मैंने इसलिए उस वीडियो को शेयर किया था ताकि प्रोसेस को बेहतर तरीके से हैंडल किया जा सके. मैं एक बार फिर यात्रियों से माफी मांगती हूं.
 
उन्होंने इसके अलावा दिल्ली एयरपोर्ट के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, मैं अपना ट्वीट डिलीट कर रही हूं क्योंकि मुझे दिल्ली एयरपोर्ट से इस मामले में सफाई मिल गई है. मुझे चिंता लोगों की सुरक्षा को लेकर थी कि कहीं ये वायरस इन लोगों में आपस में ना फैल जाए और इससे दूसरों के लिए खतरा ना उत्पन्न हो जाए और मेरा मतलब ये नहीं था कि इन लोगों को चेक ही ना किया जाए.
 
बता दें कि सोनी ने एक वीडियो शेयर किया था और लिखा था- 'नई दिल्ली इंटरनेशल एयरपोर्ट के टी-3 टर्मिनल पर आज. अब वो बाहर से आने वाले यात्रियों के पासपोर्ट ले रहे हैं और जब तक कि वो सारे टेस्ट पास नहीं कर लेते तब तक उनको वो पासपोर्ट वापस नहीं किए जा रहे हैं. यात्री पुलिस पर चिल्ला रहे हैं और कह रहे हैं कि हमें मार डालो.' सोनी राजदान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और कई यूजर्स ने कहा था कि एयरपोर्ट स्टाफ सीमित संसाधनों में काम कर रहा है और बजाए के उन्हें हतोहत्साहित 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *