एमपी में चल रही है ढाई सीएम की सरकार: पीएम मोदी

सागर 
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मध्य प्रदेश के सागर जिले में चुनावी सभा संबोधित करने पहुंचे प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में ढाई सीएम की सरकार चल रही है और जब से कांग्रेस की सरकार बनी है, यहां कानून व्यवस्था की स्थिति ऐसी है कि मासूम बच्चों के अपहरण के बाद हत्या कर दी जा रही है. कांग्रेस का कुशासन चरम पर है.

सागर में मौजूद भीड़ से गदगद पीएम मोदी ने पहले बुंदेलखंडी में अभिवादन कर कहा, 'ये उत्साह देखकर उनका क्या होता होगा जो दिन रात मोदी हटाओ की रट लगाए बैठे हैं. एक कामदार के लिए ये प्रेम नए भारत की इच्छाशक्ति को दिखाता है. विरासत वालों की दाल नए भारत में नहीं गल रही है.

मोदी ने आरोप लगाया कि देश के साथ कांग्रेस की आपराधिक लापरवाही ही वो कारण है कि जो काम पहले हो जाना चाहिए था, उसे करने में 21वींं सदी में ताकत लगानी पड़ रही है. जो काम आज़ादी के पहले 20वीं सदी में हो जाना चाहिए थे, उन्हें 21वी सदी में पूरा करने का लक्ष्य हम लेकर चल रहे हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उनके साथियों ने जो काम समय पर नहीं किया उसे पूरा करने में आज जो पैसा और वक़्त लग रहा है, उसकी गुनहगार सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस है. अगर कांग्रेस सत्ता में रहती तो विकास के काम 100 साल तक भी पूरा नहींं करती. कांग्रेस के नामदारों ने अपने वंश के फायदे के लिए देश की पीढ़ियों के साथ अन्याय किया है.

इस दौरान विकास कार्यों का बखान करते हुए पीएम ने कहा कि मोबाइल फोन से लेकर तेज रफ्तार ट्रेन तक भारत में बन रही हैं. ये बात कांग्रेस को नहींं पच रही है. वो सोचते हैं कि ये चाय वाला टिक कैसे गया. कांग्रेस के नामदार ने स्वीकार किया है कि मोदी पर जो झूठे आरोप लगाए जा रहे थे उनका एक मात्र लक्ष्य था मोदी की छवि खराब करना. ये पर्दे के पीछे से आपरेशन करते हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि इंग्लैंड में 2011 में नामदार की कंपनी में एक पार्टनर को पनडुब्बी का टेंडर मिल गया. ये पनडुब्बी बनाने वाली लाइन में नामदार कैसे घुस गए. बोफोर्स तोप, हेलीकॉप्टर और अब सबमरीन जल हो, थल हो, नभ हो नामदारों के कारनामे हर जगह मिल जाएंगे.

प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कर्जमाफी के नाम पर एमपी में किसानों का वोट ले लिया और फिर मुकर गए. किसानों और गरीबों के साथ इनके अन्याय को सब जानते हैं, कांग्रेस के झूठ से मैं आपको सावधान करने आया हूं.

पीएम ने कहा कि आतंक के आकाओंं को स्पष्ट हो गया है कि नया भारत अब घर मे घुसकर मरता है. एक एक कतरे का बदला लेगा ये चौकीदार शपथ लेकर आया है. मसूद अज़हर पर बैन से पाकिस्तन के मुंह पर चांटा पड़ा है. ये तो अभी शुरुआत है. आपका एक एक वोट मोदी के खाते में जाएगा. इसलिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *