एड के लिए शिल्पा शेट्टी को ऑफर हुए थे 10 करोड़, लेकिन एड करने से मना कर दिया

नई दिल्ली

फिटनेस आइकन शिल्पा शेट्टी अपनी सेहत को लेकर काफी सतर्क रहती हैं. वो अपनी डाइट का पूरा ध्यान रखती हैं. वो रेगुलर वर्कआउट करती हैं. शिल्पा शेट्टी ने कुछ समय पहले ही अपना फिटनेस एप लॉन्च किया है. अब खबरें हैं कि शिल्पा शेट्टी को एक स्लिमिंग पिल का एड ऑफर किया गया था जिसके लिए उन्हें 10 करोड़ ऑफर हुए थे. लेकिन शिल्पा ने एड करने से मना कर दिया.

बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, एक आयुर्वेदिक कंपनी ने हाल ही में शिल्पा शेट्टी को एक स्लिमिंग पिल के एड के लिए 10 करोड़ रुपये की पेशकश की थी. हालांकि, एक्ट्रेस ने इस प्रस्ताव को स्वीकार करने से मना कर दिया.

 "मैं कुछ ऐसा नहीं बेच सकती, जिस पर मुझे विश्वास न हो. जब पिल्स और फेड डाइट्स तुरंत परिणाम का वादा करती हैं, तो वो लुभावना हो सकता है, लेकिन कुछ भी अपनी अच्छी दिनचर्या और सही खाने को मात नहीं दे सकता. लंबे समय में लाइफस्टाइल मोडिफिकेशन बेहतर काम करता है.''

वर्क फ्रंट पर शिल्पा शेट्टी आखिरी बार सनी, बॉबी देओल और धर्मेंद्र की फिल्म में नजर आई थीं. इसके बाद शिल्पा ने कई फिल्मों के सॉन्ग में स्पेशल अपीरियंस दी है. फिलहाल वो बॉलीवुड से दूरी बनाए हुए हैं. हालांकि, ऐसी खबरें हैं कि वो जल्द है बॉलीवुड में कमबैक कर सकती हैं.  

शिल्पा शेट्टी रियलिटी शोज भी जज करती नजर आती हैं. वो आखिरी बार सुपर डांसर में बतौर जज नजर आई थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *