अंकित गेरा के साथ इसी साल शादी रचाएंगी सारा खान, कुछ महीनों में ही टूट गई थी पहली शादी

मुंबई
टीवी एक्ट्रेस सारा खान अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अगर सारा को कंट्रोवर्सी क्वीन भी कह दिया जाए तो कोई इस बात से इंकार नहीं कर सकता है। कभी बाथटब में ली गई तस्वीरों तो कभी बिकनी तस्वीरों के जरिए सारा सारा इंटरनेट पर तहलका मचा देती है। कुछ दिन से सारा टीवी एक्टर अंकित गेरा के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही है।
  
हाल ही में सारा अर्जुन बिजलानी के रियलिटी शो 'किचन चैम्पियन' में पहुंची थी। सारा अर्जुन के शो में अपनी बहन आर्या खान के साथ पहुंची थी। इस दौरान सारा ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया था। सारा ने बताया कि वह साल 2019 में ही शादी के बंधन में बंध जाएंगी। इस दौरान की वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो में अर्जुन सारा से उनकी शादी से जुड़ा सवाल करते हैं।

वहीं सारा भी बिना हिचक के सभी के सामने कहती है कि वह इसी साल शादी करेंगी। जब अर्जुन उनसे पूछते हैं कि वह जिससे शादी कर रही हैं, उसके नाम का पहला अक्षर क्या है तो इस पर सारा कहती हैं 'A'। इस वीडियो के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सारा अंकित गेरा के साथ शादी रचाएंगी। 

बता दें कि सारा ने बिग बॉस के घर में ही अली मर्चेंट के साथ शादी की थी, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाया था। इसके अलावा वह पारस छाबड़ा को भी डेट कर चुकी है। 

अंकित गेरा की बात करें तो वह अपनी पर्सनल लाइफ के चलते विवादों में रह चुके है। अंकित ने टीवी अदाकारा अदा खान को डेट किया है, लेकिन इनका रिश्ता इस वजह से टूटा क्योंकि वह अदा के साथ-साथ रुपल त्यागी को भी डेट कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *